breaking news New

केजीएफ: चैप्टर 2': बहुप्रतीक्षित सीक्वल के इस नए और दिलचस्प पोस्टर में यश इंटेंस लग रहे हैं

केजीएफ: चैप्टर 2': बहुप्रतीक्षित सीक्वल के इस नए और दिलचस्प पोस्टर में यश इंटेंस लग रहे हैं


जहां प्रशंसक यश अभिनीत, 'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हमें फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है। भव्य पोशाक में, यश फिल्म में खेली गई भारी दाढ़ी वाले लुक में इंटेंस दिख रहे हैं। वह विचारों में खोए कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर आपको आगामी फिल्म के लिए उत्सुक और उत्साहित करने के लिए निश्चित है।

बहुभाषी फिल्म "केजीएफ चैप्टर 2" की एक नई रिलीज की तारीख होगी, फिल्म की एक कलाकार रवीना टंडन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की। कन्नड़ स्टार यश अभिनीत फिल्म पहले 16 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर "केजीएफ चैप्टर 1" का सीक्वल है।

रवीना ने एक योद्धा की मूर्ति की तस्वीर अपलोड की, जिस पर एक मेसेज लिखा हुआ है। मेसेज में लिखा है : "राक्षस तभी आएगा जब हॉल गैंगस्टरों से भर जाएगा। उसके आगमन की नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी। केजीएफ अध्याय 2।"

इससे पहले, संजय दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज की तारीख में बदलाव पर एक अपडेट साझा किया था। उन्होंने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें लिखा था, "राक्षस तभी आएगा जब हॉल गैंगस्टरों से भर जाएगा !! उसके आने की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।" उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आशा है कि आप सभी को जल्द ही सिनेमाघरों में देखा जाएगा! #KGFChapter2"