वापसी के लिए उतरेंगे हैदराबाद और कोलकाता

वापसी के लिए उतरेंगे हैदराबाद और कोलकाता

जीत की राह से भटकी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और इयोन मोर्गन के नेतृत्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स पिछली हार को भुलाकर रविवार को वापसी करने के इरादे से उतरेंगे।

हैदराबाद को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि कोलकाता को मुंबई ने आठ विकेट से धोया था। हैदराबाद की टीम आठ मुकाबलों में तीन जीत, पांच हार के साथ छह अंक लेकर पांचवें और कोलकाता आठ मैचों में चार जीत, चार हार के साथ आठ अंक पाकर चौथे नंबर पर है।

पिछले मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को पराजित किया था। उस मुकाबले में हैदराबाद की बल्लेबाजी पूरी तरह विफल रही थी। वार्नर को अपने बल्लेबाजी क्रम में सुधार करने की आवश्यकता है। चेन्नई ने हैदराबाद को 168 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 147 रन ही बना सकी थी।

हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरस्टो (23) और केन विलियम्सन (57) ही रन बना सके थे तथा अन्य बल्लेबाजों ने खासा निराश किया था। हैदराबाद को कोलकाता के खिलाफ मजबूत शुरुआत करनी होगी और वार्नर को भी अपने प्रदर्शन से टीम को मजबूती देने की जरुरत है। मध्यक्रम के बल्लेबाजों प्रियम गर्ग, मनीष पांडे औऱ विजय शंकर को भी अपनी फॉर्म हासिल करनी होगी।

हैदराबाद की गेंदबाजी चेन्नई के खिलाफ सधी हुई रही थी और उसके गेंदबाजों ने चेन्नई को चुनौतीपूर्ण स्कोर पर रोक दिया था। कोलकाता के बल्लेबाजों को राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा की चुनौती से पार पाना होगा। राशिद के ऊपर हैदराबाद की गेंदबाजी का दारोमदार रहेगा। हालांकि वह चेन्नई के खिलाफ विकेट हासिल करने में नाकाम रहे थे।