breaking news New

बॉलीवुड की ये अदाकारा बनी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस, 10 करोड़ रुपए में साइन की फिल्म

बॉलीवुड की ये अदाकारा बनी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस, 10 करोड़ रुपए में साइन की फिल्म


सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, पागलपंती और बॉलीवुड में कई और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को लुभाने के बाद, उर्वशी रौतेला अब दिग्गज अभिनेता सरवनन के साथ तमिल फिल्म में अपनी शुरुआत करने जा रही है।उन्होंने इस फिल्म के लिए  दस करोड़ रूपये लिए है और दीपिका-कटरीना जैसी बड़ी हेरोइनो को पीछे छोड़ दिया है। उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी। अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था। फिल्म का अधिकतर हिस्सा अभी तक बाकी है। जिसकी शूटिंग चल रही है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई। इसके साथ ही 2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म "कोचादाइयां" से तमिल में डेब्यू किया था। जबकि प्रियंका चोपड़ा ने जोन्स से 2002 में तमिल फिल्म "तमीज़ान" से अपना डेब्यू किया था।पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, उर्वशी के बोर्ड में आने और फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद अफवाहों को खारिज कर दिया गया था। दूसरी तरफ, उर्वशी ब्लैक रोज़ में अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी,जिसका  फर्स्ट लुक पहले ही आउट हो चुका है ।


उर्वशी ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। उन्हें आखिरी बार वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में देखा गया था।वही उनकी अगली वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली है, जिसमे वे रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगी।इसके साथ ही म्यूजिक वीडियो, मार जयंगे में पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। वह अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू म्यूजिक वीडियो वर्सेस में मिस्र के अभिनेता मोहम्मद रमजान के साथ भी अभिनय करेंगी।