breaking news New

काफी मिलता जुलता है विद्या और दीया का फैशन सेंस

काफी मिलता जुलता है विद्या और दीया  का फैशन सेंस

विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म शंकुतला देवी के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं। इसके साथ ही अपने लुक्स पर भी खासा ध्यान दे रही हैं। जिससे कि फैंस का अटेंशन मिस ना हो जाए। वैसे तो विद्या बालन अक्सर ही साड़ी में स्पॉट होती है लेकिन इस बार वो अपने लुक में कुछ और ड्रेसेज को ऐड करती नजर आ रही हैं। जिसमें मैक्सी गाउन से लेकर अनारकली कुर्ते तक शामिल हैं। वहीं साड़ियों के च्वॉइस के मामले में भी विद्या कमाल हैं। लेकिन विद्या के फैशन सेंस की कुछ बातें अभिनेत्री दीया मिर्जा से मिलती-जुलती हैं। तभी तो उनके कपड़े एक दूसरे से मैच हो जाते हैं। 

vidya balan

विद्या बालन ने ई प्रमोशन के दौरान लाल रंग की होल वाली साड़ी पहनी थी। रेड कलर की इस साड़ी में कंधे के पास राउंड शेप में बांधनी वर्क किया गया था। जिसमें एक छेद बना था। साड़ी के इस नए स्टाइल की वजह थी पल्लू को सेट रखना। इस छेद से हाथों को बाहर निकालने के बाद पल्लू अपनी जगह सेट रहता है और स्टाइल नहीं बिगड़ती। विद्या की ये साड़ी मीडियम ब्रांड की है। जिसे हैंड्सफ्री नाम दिया गया है। लाल कलर के मैचिंग ब्लाउज और मिनिमम मेकअप के साथ विद्या का लुक सिंपल और एलिगेंट दिख रहा था। 

dia mirza

वहीं कुछ महीनों पहले ही दीया मिर्जा ऐसी ही हैंड्सफ्री साड़ी यानी की छेद वाली साड़ी में नजर आ चुकी हैं। एथिकिल फैशन लुक में नजर आने वाली दीया अक्सर अलग लुक ट्राई करती हैं। दीया ने बस हरे रंग की साड़ी को चुना है। जिसके साथ वो स्लीवलेस राउंड नेक ब्लाउज में नजर आई थीं। वहीं दीया ने इस लुक को सिल्वर ऑक्सीडाइड लांग नेकपीस और सिंपल बन के साथ इस लुक को पूरा किया था। हालांकि दोनों का लुक ही जबरदस्त है और फैशन के मामले में बिल्कुल एलिगेंट। 

vidya balan

हालांकि ये पहली बार नही हैं। इससे पहले विद्या फिल्म शंकुतला के ई प्रमोशन के लिए मैक्सी गाउन में नजर आ चुकी हैं। जहां उन्होंने डिजाइनर पायल प्रताप की डिजाइन की नीले रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी थी। आंखों में काजल और पिंक लिप्स के साथ बालों में पोनीटेल बनाए विद्या रेडी थीं। वहीं इस ड्रेस को अदिति राव हैदरी भी पहने स्पॉट हो चुकी हैं। लाल रंग की हूबहू इस ड्रेस को अदिति ने कमर पर चौड़े बेल्ट के साथ टीमअप किया है। जिसके साथ खुले बाल और पिंक लिप्स में उनका लुक इंप्रेसिव दिख रहा है।