breaking news New

इस सिंगर ने अनु मलिक को बताया 'दरिंदा', यौन दुराचार का लगाया आरोप

इस सिंगर ने अनु मलिक को बताया 'दरिंदा', यौन दुराचार का लगाया आरोप


सिंगर सोना महापात्रा, जिन्होंने अनु मलिक पर भारत में #MeToo की लहर के दौरान यौन दुराचार का आरोप लगाया था, जिसके बाद अनु मलिक को शो से बाहर जाना पड़ा था. उनके अब शो पर दोबारा वापसी पर सोना महापात्रा ने सवाल उठाए हैं. वे इस तथ्य से नाखुश हैं कि संगीतकार को अभी भी इंडियन आइडल 12 के निर्माताओं द्वारा आश्रय दिया जा रहा है। उन्होंने एक बार फिर अनु मलिक के खिलाफ़  यौन उत्पीड़न के आरोपों को उजागर किया है और उन्हें फिर से शामिल करने के लिए गायन रियलिटी शो के निर्माताओं की खिंचाई करते हुए उन्हें एक 'धारावाहिक यौन शिकारी' कहा। गायिका नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया ने शो में जज के रूप में अनु मलिक का स्थान लिया था।

2019 में, सोना ने संगीतकार और सोनी टीवी की आलोचना करते हुए ट्वीट्स को भी साझा किया था, 2018 में अनु मलिक को निकाल देने के बाद इंडियन आइडल के जज के रूप में काम पर रखने के लिए। उन्होंने शो की प्रशंसा के लिए सचिन तेंदुलकर को भी बुलाया था। सचिन ने ट्वीट किया था: “इंडियन आइडल पर इन प्रतिभाशाली युवाओं के आत्मीय गायन और जीवन की कहानियों से वास्तव में छुआ। राहुल, चेल्सी, दिव्या और सनी देश के विभिन्न हिस्सों से आते हैं लेकिन सभी बाधाओं के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समर्पण है। मुझे यकीन है कि वे एक लंबा रास्ता तय करेंगे। इस पर सोना ने जवाब दिया था, "प्रिय सचिन, क्या आप सभी कई महिलाओं की @IndiaMeToo कहानियों से अवगत हैं, कुछ नाबालिग जो अनु मलिक के बारे में सार्वजनिक डोमेन में आगे आईं, इस इंडियन आइडल शो में जज अपने स्वयं के पूर्व निर्माता सहित अंतिम बार? क्या उनका आघात किसी के लिए मायने नहीं रखता या छूता है?

”हालांकि, सोनी टीवी ने अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 में बहाल कर दिया था क्योंकि उन्हें मामले में सबूतों की कमी के कारण राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) द्वारा क्लीन चिट दे दी गई थी।


अपनी उपस्थिति के साथ 'उदास' शो को जीवंत करने के लिए अनुभवी अभिनेत्री रेखा की प्रशंसा करते हुए, सोना ने ट्वीट किया, "#Rekha को देखकर खुश, एक अच्छी कलाकार और शानदार महिला जो सोशल मीडिया पर एक उदास संगीत रियलिटी शो को बढ़ावा दे रही है। उदास क्यों? यू एक ऐसा शो कहेगा जिसने एक प्रसिद्ध धारावाहिक यौन शिकारी को अपने पेरोल पर वर्ष-दर-वर्ष के लिए रखा था। अनु मलिक। हैशटैग के लायक भी नहीं है, # भारत। "