breaking news New

बिग बॉस 15 के बाद स्टंट पर आधारित शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में दिखेंगे सिम्बा नागपाल

बिग बॉस 15 के बाद स्टंट पर आधारित शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में  दिखेंगे सिम्बा नागपाल

खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीजन में नागपाल खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस 15 में उनका सफर काफी रोचक रहा। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उन्हें इस शो के प्रति कभी दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने कहा था कि वह दूसरों की तरह झूठी लड़ाई में फंसना नहीं चाहते। नागपाल शुरुआत से ही गेम में काफी स्लो थे। किसी भी मुद्दे में पडऩे से वह बचते ही रहे थे।

भले ही सिम्बा नागपाल ने बिग बॉस 15 का खिताब नहीं जीता हो, लेकिन इस शो ने उन्हें बहुत शोहरत दी है। कुछ दिन पहले ही इस शो से उनका सफर खत्म हुआ है। उनके प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस 15 के बाद उनके खाते में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है। ऐसी चर्चा है कि वह स्टंट पर आधारित शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में नजर आएंगे। 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस 15 में दर्शकों का दिल जीतने के बाद नागपाल खतरों के खिलाड़ी के अगामी सीजन में अपना कमाल दिखाएंगे। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने नागपाल से बातचीत शुरू कर दी है। बिग बॉस 15 की तरह इस शो का प्रसारण भी कलर्स चैनल पर होता है। हालांकि, कलर्स चैनल की तरफ से फिलहाल आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

नागपाल एक मॉडल और एक्टर हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग जगत में कदम रखा था। उन्होंने शो शक्ति: अस्तित्व के एहसास की से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सिम्बा रोडीज और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं।

शो खतरों के खिलाड़ी 11 काफी दिलचस्प रहा था। दिव्यांका त्रिपाठी को पछाड़ कर अर्जुन बिजलानी ने पिछला सीजन अपने नाम किया था। दिव्यांका इस शो की पहली रनरअप रही थीं। इस शो के पिछले सीजन को मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। इस शो पर दर्शकों ने हमेशा प्यार लुटाया है। इस शो में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, कॉमेडियन भारती सिंह, करिश्मा तन्ना, वरुण सूद और हिना खान जैसी हस्तियों ने भाग लिया है।