breaking news New

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का 63वां जन्मदिन

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का 63वां जन्मदिन


दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने बुधवार, 7 जुलाई को अपना 63 वां जन्मदिन एक पार्टी के साथ मनाया, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। जहां प्रशंसक कपूर के पुनर्मिलन की कई वायरल तस्वीरों को देखकर चकित रह गए, वहीं नीतू की बेटी रिद्धिमा साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और जन्मदिन की पार्टी से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, समीरा कपूर, बबीता, रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, भरत साहनी, समारा साहनी, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ने पार्टी में शिरकत की। कपूर खानदान के अलावा, पार्टी में रणबीर की कथित प्रेमिका आलिया भट्ट, उनकी मां सोनी राजदान और उनकी बहन शाहीन भट्ट जैसे लोगों को भी आमंत्रित किया गया था। रिद्धिमा ने एक सेल्फी साझा की जिसमें नीतू और रणबीर कपूर थे। फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मैं और मेरा! जन्मदिन मुबारक हो माँ! हम आपको बहुत प्यार करते हैं।" अन्य तस्वीरों में रिद्धिमा को करीना और करिश्मा के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। उन्होंने एक ग्रुप पिक्चर भी शेयर की जिसमें रणधीर कपूर अपनी पत्नी बबीता के साथ परिवार के सदस्यों के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं। करिश्मा कपूर ने नीतू के जन्मदिन का केक काटते हुए एक तस्वीर साझा की। करिश्मा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियर नीतू आंटी।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने गुरुवार को नीतू कपूर के साथ एक पोस्ट साझा की, जो उनके प्रेमी रणबीर कपूर की मां की मां हैं, क्योंकि उन्होंने अपने 63 वें जन्मदिन की बधाई दी थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखते हुए , आलिया ने अभिनेता को बधाई देते हुए एक तस्वीर साझा की ।