breaking news New

लद्दाख में हो रही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग!

लद्दाख में हो रही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग!


देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के चलते लॉकडाउन जैसी स्थ‍ित‍ि आ चुकी है। ऐसे में एक बार फिर से मुंबई में शूटिंग रोकी जा चुकी है और कई शोज और फिल्मों को शूट के लिए बाहर जाना पड़ा है। इसी बीच मिली जानकारी के तहत आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कुछ सीन्स की शूट‍िंग की तैयारी में लगे हुए हैं। एक रिपोर्ट को माने तो फिल्म के वॉर सीन्स लद्दाख में शूट किए जाने की तैयारी है। इस समय सोशल मीड‍िया पर भी करगिल के कुछ लोकेशंस से आमिर खान की तस्वीरें और वीड‍ियोज वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग पंजाब में चल रही थी जब पिछले साल लॉकडाउन लग गया. इसके बाद जब लॉकडाउन खुला तो भी काफी सीमित स्टाफ के साथ शूटिंग हुई. हालांकि अब लगता है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा काम खत्म हो जाएगा. खबर है कि मेकर्स जल्द ही लद्धाख (Laddakh) में फिल्म का वॉर सीन शूट करने जा रहे हैं. 

यह 45 दिनों का शूट शेड्यूल है और इसके अध‍िकतर सीन्स करग‍िल क्षेत्र में शूट किए जाएंगे. फिल्म में विजय सेतुपत‍ि को नागा चैतन्य ने रिप्लेस किया है, जो कि जल्द ही लाल सिंह चड्ढा के वॉर सीन के लिए फ‍िल्म की यूनिट से जुड़ेंगे. 

वहीं सोशल मीड‍िया पर वायरल वीड‍ियो की बात करें तो इसमें आमिर खान, आर्मी के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं. मुंह पर मास्क लगाए वे सेना के बीच सुरक्षा घेरे में देखे जा सकते हैं. मालूम हो कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म टॉम हैंक की ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है. बात करें आमिर (Aamir Khan) की पिछली फिल्म की तो वह आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.