breaking news New

तीन आरक्षकों की शिकायत एसपी से ..जानिए क्या है मामला

तीन आरक्षकों की शिकायत एसपी से ..जानिए क्या है मामला

भिलाई। ।  पुलिस के तीन आरक्षकों  पर एक आदतन अपराधी ने  पिटाई की शिकायत एसपी से की है, एसपी ने  दिया जांच का आदेश  ।

बताया जाता है कि यह घटना छावनी थाना क्षेत्र की है, जहाँ अब्बास खान केंप दो निवासी का कहा है कि छावनी थाना के  टीना आरक्षकों ने  उसके घर में घुसकर  उसकी बेरहमी से पिटाई करने के कारण उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई है। एसपी से शिकायत में युवक ने बताया कि झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर तीनों आरक्षक लंबे समय से अवैध वसूली कर रहे थे और 20 हजार रुपए नहीं दे पाने के कारण घर से उठाकर उसकी पिटाई कर दी। 

इस मामले में दुर्ग एसपी प्रखर पांडे ने बताया कि प्रार्थी की शिकायत पर सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में छावनी थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल ने बताया कि- ‘युवक आदतन अपराधी है उसके ऊपर लगभग  14 मामले  दर्ज है और  वारंट पर गिरफ्तार कर उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश करना था उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जब उसके घर पहुंची तो युवक की पत्नी ने दरवाजा बंद कर लिया और आरोपी भागने की कोशिश में घर की छत से कूद गया। छत से कूदने के कारण युवक के पैर में चोट लगी है और सजा से बचने के लिए आरोपी झूठा आरोप लगा रहा है।‘