breaking news New

मोदी सरकार के 100 दिनों पर बोले कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, छत्तीसगढ़ के लिए केंद्र के एजेंडे में कुछ नहीं

मोदी सरकार के 100 दिनों पर बोले कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, छत्तीसगढ़ के लिए केंद्र के एजेंडे में कुछ नहीं

रायपुर, 9 सितंबर। मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत राजधानी रायपुर में पत्रकार वार्ता में अपनी सरकार के 100 दिनों के कामों को गिनवाते हुए कई उलब्धियाँ बताई। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है, मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के इन 100 दिनों में चाहे जो भी काम किया हो, लेकिन उनके एजेंडे में छत्तीसगढ़ के लिए कुछ भी नहीं है। 

बात सिर्फ मोदी सरकार के इन 100 दिनों में किये गए कामों दौरान प्रदेश के हित में कुछ नहीं किये जाने का नहीं है बल्कि केंद्र सरकार के एजेंडे में अगले पांच सालों के कार्यकाल में भी प्रदेश के लिए कुछ नहीं होने वाला और फिर चलो अगर हम छत्तीसगढ़ को छोड़ भी दें तो केंद्र सरकार अपने 100 दिनों के काम जो भी गिनवा रही है उसमे बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं है। अभी भी देश के युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। 

इसके साथ ही कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने कहा, सिर्फ हमारे प्रदेश को ही नहीं बल्कि पुरे देश की उम्मीदों के मुताबिक केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है और न हीं ऐसा कोई फैसला लिया है।

बेरोजगारी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कृषि मंत्री ने कहा, केंद्र ने अभीतक न तो बेरोजगारों को कोई रोजगार दिया है और न ही मोदी सरकार ने उनके लिए कोई योजना बनाई है। मेरी समझ से 100 दिन में केंद्र सरकार की तरफ से देश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए कुछ नहीं किया है।