वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल बजाज को दिया यह जवाब, 'ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर चोट लग सकती है'

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल बजाज को दिया यह जवाब, 'ऐसी बातों से  राष्ट्रीय हित पर चोट लग सकती है'

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने उद्योगपति राहुल बजाज (Rahul Bajaj) को जवाब देते हुए कहा है कि अपनी धारणा फैलाने की जगह उत्तर पाने के और भी बेहतर तरीके हैं लेकिन ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर चोट लग सकती है.

सीतारमण ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल बजाज ने जिन मुद्दों को उठाया, उसका जवाब गृह मंत्री अमित शाह ने दिया. सवाल हों, आलोचनाएं हों सबको सुना जाता है, उनका जवाब दिया जाता है, उसे रेखांकित किया जाता है. 

वित्त मंत्री ने आगे कहा कि अपनी धारणा फैलाने की जगह जवाब पाने के और भी बेहतर तरीके हैं. ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित पर चोट लग सकती है.

बता दें कि मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उद्योगपित राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह से कहा था कि इस वक्त लोगों के बीच खौफ का माहौल है, जो सरकार की आलोचना करने से दूर भागते हैं, क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में किस तरह लिया जाएगा. 

राहुल के इस पूरे बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और खूब शेयर किया जा रहा है. राहुल बजाज ने सरकार की आलोचना करने के लिए उद्योगपतियों में विश्वास की कमी, सांसद प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए बयान पर उचित कार्रवाई नहीं करने और मॉब लिंचिंग को लेकर चिंता जताई थी.