पीडीएस चावल हेरा फेरी मामले को लेकर भाजपा संगठन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

पीडीएस चावल हेरा फेरी मामले को लेकर भाजपा संगठन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

दंतेवाड़ा, 22 सितंबर। भाजपा संगठन का कहना है कि गरीब आदिवासियों के चावल पर डाका डालने वाले ट्रांसपोर्ट पर जल्द से जल्द कार्रवाई कर गिरफ्तारी होना चाहिए और इसमें जितने लोग भी सम्मिलित हैं उनके खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए ताकि कालाबाजारी करने वाले के चेहरे सामने आए और इन भ्रष्टाचारियों के नामों का सार्वजनिक कर इनका लाइसेंस रद्द होना चाहिए । 

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेसी पार्षद मनोज मालवीय और कांग्रेसी मिलर्स कि वाहन भी इस गड़बड़ी में सम्मिलित पाई गई है सत्ताधारी पार्टी होने के कारण खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है जिसकी प्रशासन निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें कार्रवाई नहीं होने पर भाजपा सड़क की लड़ाई लड़ने पर बाध्य होगी ।


चावल मामले को लेकर भाजपा नेत्री ओजस्वी मंडावी ने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में आदिवासियों को चावल के लिए कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है, उसके बावजूद पीडीएस का चावल की कालाबाजारी कोना दुर्भाग्य जनक है ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जापान सौंपने के दौरान दुर्गा सिंह चौहान मुकेश शर्मा सुनीता भास्कर नंदलाल मूडामी ओजस्वी मंडावी मनीष सुराना पवन को राम कुणाल ठाकुर मौजूद रहे।