breaking news New

श्रीनगर : प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व सीएम मुफ्ती ने देश विरोधी बयान दिया

श्रीनगर : प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व सीएम मुफ्ती ने देश विरोधी बयान दिया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती शुक्रवार को श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर का राज्य ध्वज लगाया.  पूर्व सीएम ने धारा 370  को लेकर उलूल -जलूल  बयान दे रही है। और कहती है जब तक हमारा झंडा वापस नहीं मिल जाता हम तिरंगा को हाथ नहीं लगाएंगे . जिसे  देशद्रोही कहा जायेगा।  

प्रेस कॉन्फ्रेंस संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुफ्ती ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार हमारे हक (370) को वापस नहीं करते हैं, तब तक मुझे कोई भी चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 370 को बहाल करने तक मेरा संघर्ष खत्म नहीं होगा. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कहा कि एनडीए की सरकार ने धारा 370 को निरस्त किया. इन लोगों (विपक्ष) का कहना है कि सत्ता में आने पर वे इसे वापस लाएंगे. यह कहने के बाद भी इन्होंने बिहार से वोट मांगने की हिम्मत की. 

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ये सच है कि चीन ने लद्दाख में 1000 वर्ग किमी से अधिक जमीन पर कब्जा कर लिया है. इस दौरान मुफ्ती ने समर्थन के लिए कर्नल गोपीनाथन धन्यवाद कहा. उन्होंने चिदंबरम और ममता बनर्जी को भी उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया.