breaking news New

भाजपा ने नगपुरा में कांग्रेस के विरोध में किया धरना प्रदर्शन

भाजपा ने नगपुरा में  कांग्रेस के विरोध में किया धरना प्रदर्शन

रायपुर, 02 दिसम्बर छत्तीसगढ़ में समर्थन मूल्य पर आज से शुरू हुई धान की खरीद 2500 रूपए क्विंटल में नही किए जाने के विरोध में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने आज राज्यभर में धरना प्रदर्शन किया।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रायपुर के नगपुरा में धान खरीद केंद्र में धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर असफल है।सरकार के एक साल के कामकाज में छलावा के अलावा कुछ भी नहीं हुआ है।धान खरीद को लेकर जो बातें कही गई थी उसे यह सरकार पूरी नहीं कर रही है।हमारा प्रदर्शन वादे के मुताबिक 2500 रूपए क्विंटल धान खरीद को लेकर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के वादे और इरादे मजबूत नही है।केवल और केवल झूठी बातें करके यह सरकार भर्मित करने का काम कर रही है। 


नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा(बिलासपुर)में प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा धान का एक-एक दाना खरीदने में सरकार असफल है।पूरी तरह से अपने वादे में कायम नहीं है।कांग्रेस की सरकार ने समर्थन मूल्य को लेकर किसानों के साथ मजाक किया गया है। हमारा विरोध कांग्रेस सरकार के खिलाफ जारी रहेगा।

प्रदेश भर में आयोजित धरना प्रदर्शन में विधायकों सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्रों में हिस्सा लिया। पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने करीब 1380 धान केंद्रों के सामने में प्रदर्शन किया।धरने में पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू, अशोक बजाज, नवीन मारकंडे, गौरीशंकर श्रीवास, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारी ने हिस्सा लिया।