breaking news New

Video दिल्ली मेट्रो में लड़की ने Deepak kallal को जड़ा थप्पड़, VIDEO वायरल

Video दिल्ली मेट्रो में लड़की ने Deepak kallal को जड़ा थप्पड़, VIDEO वायरल

नई दिल्ली: इंडिया गॉट टैलेंट से पहचान बनाने वाले यूट्यूबब्लॉगर दीपक कलाल को मेट्रो सफर के दौरान एक लड़की ने थप्पड़ जड़ दिया. लड़की कल्लाल के साथ फोटोग्राफ लेना चाहती थी लेकिन दीपक उखड़ गए. फिर दोनों के बीच बहस हुई तो लड़की ने बातचीत में दीपक के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोग भी दीपक पर बरस पड़े.

दर्शकों के मुताबिक स्थिति खराब बनता देख दीपक अगले ही स्टेशन पर मेट्रो से उतर गए. अब दीपक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मेट्रो में दीपक को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की दीपक के साथ सेल्फी लेना चाह रही थी. तभी दीपक गुस्से से लाल हो गए और लड़की पर चिल्लाने लगे. वह लड़की से बोलने लगे, 'तुम बिना मेरे परमिशन के सेल्फी कैसे लेने लगी. तुम्हें शर्म आनी चाहिए. मैं तुम्हें जानता नहीं हूं और तुम मेरे साथ सेल्फी ले रही हो. तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं यहां पर. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दीपक को समझाया कि जाने दो और छोड़ो इस तरह चिल्लाना.

लेकिन दीपक कहां मानने वाले थे. वह लगातार बोलते चले गए और लड़की का इंसल्ट करते रहे. जब लड़की का सब्र टूट गया, तो उसने दीपक के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद वहां मौजूद आसपास के लोग भी दीपक पर गरम होने लगे. स्थिति खराब होता देख दीपक अगले ही स्टेशन पर उतर गए. दीपक ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इसे उनका पब्लि​सिटी इंस्टंट भी माना जा रहा है.

देखिए यह वीडियो