breaking news New

BJP-Shiv Sena के बीच विवाद पर बोले नीतीश कुमार – ‘वो जानें भाई इसमें हमको क्या मतलब है’

BJP-Shiv Sena के बीच विवाद पर बोले नीतीश कुमार – ‘वो जानें भाई इसमें हमको क्या मतलब है’

नई दिल्ली, 11 नवंबर। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं इस पर क्या कह सकता हूं. कुमार ने ये बात सोमवार को सेना और भाजपा के बीच गतिरोध बढ़ने पर कही.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब सवाल किया गया कि शिवसेना ने एनडीए छोड़ दिया है. आपको क्या कहना है. इसपर कुमार ने कहा, ‘वो जाने भाई इसमें हमको क्या मतलब है.’ सोमवार को केंद्र मंत्रिमंडल में शामिल शिवसेना के एकमात्र सांसद अरविंद सावंत ने इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद भाजपा और शिवसेना के रिश्तों में कड़वाहट और बढ़ती जा रही है.

नीतीश कुमार से भाजपा-शिवसेना के बीच चल रहे विवाद को लेकर सवाल किया गया था. बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू केंद्र में एनडीए की सहयोगी है.

कुछ दिन पहले ही दिल्ली में जदयू की हुई बैठक में केंद्र कैबिनेट में आनुपातिक प्रतिनिधित्व को लेकर बात हुई थी. फिलहाल जदयू को कोई भी सांसद केंद्र कैबिनेट में शामिल नहीं है. शिवसेना नेता संजय राउत ने संकेत दिए हैं कि वो कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बना सकते हैं. राउत ने भाजपा पर आरोप लगया कि उन्होंने महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया है. नीतीश कुमार भाजपा के समर्थन से बिहार में सरकार चला रहे हैं. उनकी पार्टी ने 2017 में कांग्रेस और राजद से गठबंधन तोड़ कर भाजपा के साथ गठबंधन किया था.(एएनआई)