राजस्थान में सियासी ड्रामे के बाद अब गांधी परिवार सक्रिय

राजस्थान में सियासी ड्रामे के बाद अब गांधी परिवार सक्रिय

जयपुर।  राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की. गांधी परिवार के सदस्यों और सचिन पायलट की मुलाकात फिर से शाम 5.00 बजे होनी है. पायलट के साथ दूसरी मुलाकात से पहले अब गांधी परिवार अशोक गहलोत से बात कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान में सत्ता के नेतृत्व परिवर्तन की मांग को लेकर बगावती तेवर अख्तियार करने वाले सचिन पायलट के साथ सोमवार को पूरे गांधी परिवार की मीटिंग हुई. 14 अगस्त से शुरू होने वाले राजस्थान विधानसभा के सत्र से पहले सचिन पायलट, गांधी परिवार की पहल पर मुलाकात करने पहुंचे. सचिन पायलट ने इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के सामने अपनी समस्याएं और शर्तें रखीं.

पायलट की शर्त के मुताबिक अगर यह संभव नहीं हो पाया तो उनके गुट के दो वरिष्ठ नेताओं को उपमुख्यमंत्री बनाया जाए और अन्य को मंत्रिमंडल में जगह दी जाए या किसी बोर्ड, न्यास, निगम की कमान दी जाए. सचिन पायलट को दिल्ली में राष्ट्रीय महासचिव का पद दे दिया जाए. सचिन पायलट अपनी सम्मानजनक वापसी के लिए यह भी चाहते हैं कि कांग्रेस की ओर से सार्वजनिक रूप से यह घोषणा की जाए कि राहुल गांधी की ओर से घोषणा पत्र में किए गए वादों को लागू करने की घोषणा की जाए.