breaking news New

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया, लोहे से लदी ट्रक चोरी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया, लोहे से लदी ट्रक चोरी

रायपुर, 10 सितंबर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और रायपुर तार प्रोडेक्ट्स प्रा.लि. के संचालक इंदर चंद धारीवाल के साथ 28 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। खमतराई थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज। 

बड़ोदा गुजरात की लैमिनेटर फर्म के मालिक अमिनेश उर्फ अमित देसाई ने 12 चेक देकर कराया स्टॉप पेमेंट। इंदर चंद धारीवाल ने खमतराई थाने में कराई धोखाधड़ी की एफआईआर। आरोपी कंपनी द्वारा तीन ट्रकों में 16 टन तारकोल बुलवाकर 28 लाख रुपयों के चेक स्टॉप पेमेंट कराकर की धोखाधड़ी। 

इसी प्रकार एक और मामला उरला थाने में दर्ज है। उरला इलाके में लोहे से लदी ट्रक चोरी हो गई जिसमें करीब 17 लाख 84 हजार से ज्यादा का सामान था। उग्रसेन रीसेलर्स के संचालक इंद्र प्रसाद चंद्राकर ने इसकी शिकायत उरला थाने में दर्ज कराई है। 

धोखाधड़ी का दूसरा मामला ट्रांसपोर्ट नगर रावांभाठा का है। रावांभाठा निवासी राजीव कुमार चौबे को पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर आॅनलाइन ठगी की गई। प्रोसेसिंग फीस के नाम पर अलग-अलग किस्तों में 1 लाख 40 हजार रुपए लेकर की गई धोखाधड़ी। आरोपी कंपनी पैसा बाजार डॉट इन कंपनी के खिलाफ खमतराई थाना में मामला दर्ज है।