breaking news New

जेल में बंद पी.चिदंबरम का जन्मदिन आज, बेटे कार्ति ने लेटर लिखकर ये कहा...

जेल में बंद पी.चिदंबरम का जन्मदिन आज, बेटे कार्ति ने लेटर लिखकर ये कहा...


नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का आज जन्मदिन है. इस बार अपने जन्मदिन पर वह जेल में हैं और इसलिए उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने उन्हें एक इमोशनल खत लिखा है. इस खत में कार्ति ने जहां अपने पिता के लिए प्यार और शुभकामनाएं भेजी है तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा है. उन्होंने लिखा है कि आज आप 74 साल के हो गए लेकिन कोई '56 इंच' आपको रोक नहीं सकती.

कार्ति ने खत में लिखा, आज आप 74 साल के हो गए लेकिन कोई '56 इंच' आपको रोक नहीं सकती. आप कभी भी अपने जन्मदिन को भव्य तरीके से नहीं मनाते, लेकिन आजकल हमारे देश में हर छोटी चीज पर बड़ा जश्न होने लगा है.''कार्ति ने आगे लिखा,'' बिना आपके यह जन्मदिन पहले जैसा नहीं होगा. हम आपको मिस कर रहे हैं.'' कार्ति ने खत में देश दुनिया की वह जानकारी भी दी जो पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद उनसे छूट गई थी.

कार्ति ने चंद्रयान 2 के बारे में पी चिदंबरम को बताया. उन्होंने लिखा,'' साइंस और टेक्नोलॉजी में आपकी दिलचस्पी के कारण आपको चंद्रयान मिशन की लाइव स्ट्रीमिंग देखकर काफी अच्छा लगता. हम किस्तमतवालों को गर्व के साथ इसे देखने का मौका मिला. हालांकि इसमें बहुत ड्रामा था. लैंडर विक्रम से संपर्क टूटने वाला ड्रामा नहीं बल्कि उसके बाद जो बड़ा ड्रामा हुआ.'' बता दें कि यहां कार्ति चिदंबरम का इशारा इसरो चीफ के सिवन को दिलासा देते हुए पीएम मोदी द्वारा उनको गले लगाने की तरफ था.