बेहतर भारत के लिए काम करता रहूंगा-पायलट

बेहतर भारत के लिए काम करता रहूंगा-पायलट

जयपुर, 11 अगस्त। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं महासचिव प्रियंका गांधी तथा पार्टी काे उनकी बात सुनने पर धन्यवाद देते हुए कहा है कि वह अपने विश्वास पर दृढ़ हैं और बेहतर भारत के लिए काम करते रहेंगे।

राज्य में पिछले एक महीने से चल रहे सियासी संकट में श्री पायलट ने पार्टी आलाकमान से बातचीत के बाद

सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि वह श्रीमती गांधी, श्री राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी एवं कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देना चाहेंगे, जिन्होंने हमारी शिकायतों पर ध्यान दिया।

उन्होंने कहा कि वह अपने विश्वास में दृढ़ हैं और एक बेहतर भारत के लिए काम करते रहेंगें, ताकि राजस्थान के लोगों से किए गए वादों को पूरा तथा लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की जा सके।

उधर श्री पायलट ने मीडिया के साथ अपने एक साक्षात्कार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उन्हें निकम्मा बताने के सवाल पर कहा कि उन्होंने श्री गहलोत के साथ मिलकर संघर्ष किया है। राजनीति में भाषा मर्यादित एवं बयानबाजी सोच समझकर की जानी चाहिए। कोई आदमी पार्टी से बड़ा नहीं होता और काम करने वाले को सम्मान मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान तक अपनी बात पहुंचाई हैं।