breaking news New

Hit & Run case : रईसजादे की कार से बुरी तरह घायल विक्रम जसवानी कोमा में, नाबालिग आरोपी कृतार्थ जैन स्वतंत्र घूम रहा

Hit & Run case : रईसजादे की कार से बुरी तरह घायल विक्रम जसवानी कोमा में, नाबालिग आरोपी कृतार्थ जैन स्वतंत्र घूम रहा

रायपुर. राजधानी के वीआईपी रोड में कुछ दिनों पहले हुआ हिट एन्ड रन प्रकरण में अभी तक एक भी गिरफतारी नही हुई है. मुख्य आरोपी नाबालिग है और गाड़ी उसके पिता के नाम पर है इसलिए कार्यवाही उलझकर रह गई है. इधर, कार से बुरी तरह घायल हुए विक्रम जसवानी की हालत स्थिर बनी हुई है. उसके सिर की हडडी टूटी है तथा फिलहाल कोमा में है.


घायल युवक के पिता ने बताया कि वे चंदा करके अपने बेटे का इलाज कर रहे हैं तथा आरोपी के पिता वादा करने के बाद मुकर गए. मालूम होवे कि विगत 1 सितम्बर की रात्रि को साढ़े तीन बजे तेलीबांधा रोड पर एक सड़क दुर्घटना हुई थी. नाबालिक युवक कृतार्थ जैन रामसागर पारा निवासी हाईस्पीड कार चला रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ लौट रहा था जिसमें इन्च्छुक साहू और युवती ख़ुशी भाटिया के साथ खाना गए हुए थे। तब वहां से तेलीबांधा की तरफ लौटते वक्त तेज रफ्तार से वाहन को चला रहा था। जब घटना घटी उस समय उनकी गाड़ी की स्पीड करीब 120 किमी.थी।

विक्रम जसवानी एक्टवा से तेलीबांधा की तरफ आ रहे थे तभी कृतार्थ जैन ने पीछे से ठोकर मार दी जिससे विक्रम जसवानी मौके पर घायल हो गया. उसके बाद स्थिति अभी तक गंभीर बनी हुई है। विवेचना कर रहे तेलीबांधा थाना के अधिकारी ने बताया कि आरोपी नाबालिक युवक कृतार्थ जैन के खिलाफ धारा 289 और 333 का मामला दर्ज कर लिया गया है। तेलीबांधा थाना से मिली जानकारी के अनुसार जिस वाहन से घटना हुई है, उसे कृतार्थ जैन चला रहा था पर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उनके पिता राजेश जैन के नाम पर है. विक्रम जसवानी का इलाज रिंग रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है.