breaking news New

बीजेपी नेता राम माधव का दावा- सही समय पर पीओके का मुद्दा भी उठाएगा भारत

बीजेपी नेता राम माधव का दावा- सही समय पर पीओके का मुद्दा भी उठाएगा भारत

नई दिल्ली। भारतीय सेना के चीफ बिपिन रावत ने कहा था कि हमारी सेना पीओके पर हमला करने के लिए हमेशा तैयार है. अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने भी पीओके पर बड़ा बयान दिया है. राम माधव ने कहा कि धारा 370 अब इतिहास हो गया है और भारत को अब अन्य मुद्दों पर सोचना होगा, इसमें पीओके का मुद्दा भी शामिल है.
राम माधव ने रविवार को गुवाहटी में बोलते हुए कहा कि अभी मुद्दा जम्मू और कश्मीर में हालात समान्य करने का है. उन्होंने कहा कि धारा 370 अब इतिहास हो गया है और बहुत जल्द हम नए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में हालात सामान्य होते देखेंगे. हालात सामान्य होंगे तो विकास भी जम्मू और कश्मीर तक पहुंचेगा. अन्य सभी मुद्दों को उचित समय पर उठाया जाएगा. जब भी समय आएगा तब हम उनके ऊपर बात करेंगे.
वहीं राम माधव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. ममता बनर्जी के सुपर इमरजेंसी बयान पर राम माधव ने कहा कि ममता बनर्जी के अलावा किसी को भी सुपर इमरजेंसी के बारे में इतना अनुभव नहीं है. ममता के राज में बंगाल पिछले कई सालों से सुपर आपातकालीन स्थिति में है. वह सुपर इमरजेंसी की एक्सपर्ट हैं. अगर देश में ऐसा कोई एक हिस्सा है जो सुपर इमरजेंसी के तहत है तो बंगाल में ममता का राज है.
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है और ममता बनर्जी कह रही हैं कि केंद्र में बीजेपी सरकार के तहत देश सुपर इमरजेंसी से गुजर रहा है.