breaking news New

भाजपा के निशाने पर अब पूर्व सीएस विवेक ढांड, प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा, 'पूर्व मुख्य सचिव अपने को सुपर सीएम सुनना पसंद करता है'

भाजपा के निशाने पर अब पूर्व सीएस विवेक ढांड, प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा, 'पूर्व मुख्य सचिव अपने को सुपर सीएम सुनना पसंद करता है'

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने नान घोटाले के आरोपी शिवशंकर भट्ट की पत्रकार वार्ता पर सवाल उठाते हुए कहा कि बदलापुर सरकार के इशारे पर आरोपी अपना बचाव कर रहे हैं, लेकिन न्यायालय में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिस शपथ पत्र को 164 का बयान कहकर बदलापुर नरेश प्रचारित कर रहे हैं, उससे ही समझ आ जाता है कि दंतेवाड़ा उप चुनाव में भाजपा नेताओं को बदनाम कर बदलापुर सरकार चुनाव जीतना चाह रही है लेकिन जनता भूपेश सरकार की मंशा समझ रही है। उन्होंने कहा कि एक पूर्व मुख्य सचिव जिसका नाम नान मामले में रकम लेने में आया था जिसके चलते अपने को बचाने के लिए स्टेनोग्राफर और पीए को हटाने का नाटक किया था, वो आज सरकार के साथ मिलकर षडयंत्र कर रहे हैं और अपने को सुपर सी एम सुनना पसंद कर रहे हैं। षडयंत्र का खुलासा एक दिन अवश्य होगा.



भाजपा प्रवक्ता श्री सुंदरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 9 माह के शासन काल में बदलापुर की राजनीति के अलावा छत्तीसगढ़ को कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। कांग्रेस सरकार एक ओर नान के आरोपी को उच्च पद पर नियुक्त कर रही है वहीं दूसरे आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर बदलापुर की राजनीति कर रही है। लेकिन न्यायालय में सब कुछ साफ हो जाएगा। मुख्यमंत्री अब भ्रम फैलाने की राजनीति से बाज़ आएँ।

राजनीतिक समीक्षकों की मानें तो भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांड पर हमला बोला है जो कभी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह के बेहद खास थे. ढांड के समय ही यह नान घोटाला सामने आया था. इसमें उन दो शासकीय कर्मियों मिश्रा और देवांगन का नाम भी था जो उनके पीए रह चुके थे लेकिन साहब ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए इन दोनों का नाम नान घोटाला के आरोपियों की लिस्ट से हटवा दिया था ताकि घोटाले की आंच उनके चेहरे तक ना पहुंचे.


--