breaking news New

First Flash : डंगनिया स्थित CSEB के प्रशासनिक भवन में आधी रात को लगी भीषण आग

First Flash : डंगनिया स्थित CSEB के प्रशासनिक भवन में आधी रात को लगी भीषण आग

रायपुर, 14 नवंबर। रायपुर में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. शहर के डंगनिया इलाके में स्थित सीएसईबी के प्रशासनिक भवन में आधी रात आग गई. आग बढ़ने के बाद आस-पास के लोगों ने दमकल विभाग  को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद तुरंत दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई. काफी मशक्कत करने के बाद बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर लगी आग पर काबू पाया गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग बिल्डिंग मामला की जांच की जा रही है. सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएसईबी के प्रशासनिक भवन में रात तकरीबन 12.30 बजे के आस-पास लगी. जैसे की आग की लपटे खिड़की से बाहर निकलने लगी लोगों में अफरा-तफरी मच गई. तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि सीएसईबी के प्रशासनिक भवन में लगी भीषण आग में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जल गए हैं. सूत्रों की मानें तो आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. दस्तावेज जलने से कई सवाल भी खड़े रहे है. वहीं बिजली विभाग में ही आग लगने के बाद सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा रहे है. फिलहाल पुलिस और विभाग दोनों इस मामले की जांच करेंगे. आग लगने के कारणों का पता जांच के बाद सामने आने की बात कही जा रही है.