breaking news New

Gopalganj triple murder case: Tejashwi Yadav ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप, सतीश पांडेय ने कराई बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या

Gopalganj triple murder case: Tejashwi Yadav ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप, सतीश पांडेय ने कराई बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या


पटना। मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही हत्याकांड का एक वीडियो रिलीज किया है। तेजस्वी का आरोप है कि बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या जेडीयू विधायक और उनके भाई सतीश पांडे ने ही करवाई थी। उन्होंने दावा किया कि यूपी एसटीएफ ने इस बात की पुष्टि की थी कि सतीश पांडे और पप्पू पांडे की मिलीभगत से कृष्णा शाही के ऊपर एके-47 से हमला कराया गया था।

जेडीयू विधायक ने नीतीश के करीबी से भी मांगी रंगदारी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि जिस अमरेंद्र पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय को नीतीश कुमार बचा रहे हैं। उसी पप्पू पाण्डे ने नीतीश कुमार के करीबी रहे अखिलेश कुमार जायसवाल से भी रंगदारी मांगी थी। उस वक्त कारोबारी अखिलेश जायसवाल ने खुलकर आरोप लगाए थे बावजूद इसके आज तक पप्पू पांडे पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। तेजस्वी ने यह भी कहा कि गोपालगंज मामले पर अगर सरकार ने एसआईटी का गठन किया है तो जांच का दायरा भी तय करना चाहिए था।

डीजीपी में हिम्मत है तो गोपालगंज जाकर अपराधियों को खींच लाएं

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब अपराधियों को सत्ता संरक्षण प्राप्त हो तो उनका मनोबल बढ़ता ही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पप्पू पांडेय का तीन महीने का कॉल डिटेल्स निकाल कर तहकीकात करें। लेकिन इस मामले पर तो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कुछ बोल ही नहीं रहे हैं। क्या आरोपी विधायक से सरेंडर कराने के लिए सरकार शुभ मुहूर्त देख रही है। तेजस्वी ने डीजीपी से सवाल किया कि आईजी रहते हुए किस अधिकारी ने पप्पू पांडे को बचाने का काम किया है। पप्पू पांडेय को बचाने वाले अधिकारियों पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई है।

जेडीयू ने किया तेजस्वी पर पलटवार

तेजस्वी के आरोप पर जेडीयू नेता और प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एक बार फिर बिहार में मुद्दे को भटकाने और भ्रम की स्थित उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जो वीडियो जारी किया है वो काफी साल पुराना है और यूपी पुलिस की बात कर रहे है वो एक अलग मुद्दा है। बिहार पुलिस प्रशासन गोपालगंज मुद्दे पर एसआईटी का गठन कर तेजी से छानबीन कर रही है।साक्ष्य और सबूत के साथ कार्रवाई भी कर रही है। नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार में ना तो किसी को बचाया जाता है ना ही किसी को फंसाया जाता है,यही एकमात्र सच्चाई है।

क्लिनिकल साईकोलॉजिस्ट से काउंसलिंग कराए तेजस्वी: बीजेपी

बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर करारा जवाबी हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी बीजेपी और एनडीए फोबिया से ग्रस्त दिखाई देते हैं, ऐसे में वे जल्द ही क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट से काउंसलिंग कराए। तेजस्वी राजनीति को परिवार और नीजी प्रिवीलेज के दायरे से बाहर आकर संगठन और विचारधारा के नजरिए से देखना शुरू कर दें तो उनकी घबराहट दूर हो जाएगी। तेजस्वी यादव को बीजेपी के नाम से दिल में दहशत हो गया है। निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित पिछड़ों और जाति आधारित राजनीति कर आरजेडी सिर्फ अपने परिवार का भला करती है। दुखद है कि तेजस्वी जाति- धर्म का कॉकटेल तैयार कर नेता बनना चाहते हैं।