breaking news New

शरद पवार ने की पाकिस्‍तान की तारीफ तो शिवसेना ने दिया ये जवाब

शरद पवार ने की पाकिस्‍तान की तारीफ तो शिवसेना ने दिया ये जवाब

मुंबई, 15 सितंबर। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्‍तानकी तारीफ की है. जिस पर शिवसेना  ने कड़ी आपत्ति जताई है. शरद पवार ने पाकिस्‍तान और पाकिस्‍तानियों की तारीफ करते हुए मुंबई में कहा, 'मैं पाकिस्‍तान दौरे पर गया जहां काफी आवभगत हुई. पाकिस्‍तानियों का भरोसा है कि भले ही वे अपने रिश्‍तेदारों से मिलने भारत नहीं आ सकते लेकिन भारत से आने वाले व्‍यक्ति को वे अपना रिश्‍तेदार ही मानते हैं और ऐसे ही बर्ताव करते हैं. '

शरद पवार ने आगे कहा कि भारत में लोग कहते हैं कि पाकिस्‍तानी लोगों के साथ अन्‍याय हो रहा है. वे खुश नहीं है लेकिन यह सब झूठ है. इस प्रकार के बयान बिना पाकिस्‍तान के वास्‍तविक हालात देखे सिर्फ यहां राजनीतिक लाभ उठाने के लिए दिए जा रहे हैं. यहां का सत्‍ताधारी वर्ग राजनीतिक लाभ के लिए ऐसे झूठ फैला रहा है.

शरद पवार के पाकिस्‍तान को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना ने हमला बोला है. बयान पर आक्रामक शिवसेना की विधायक और प्रवक्‍ता मनीषा काएंदे ने बयान को निंदनीय बताते हुए कहा, ' पवार के नेता और कार्यकर्ता उनको छोड़ कर जा रहे हैं, उनके मन में विफलता है. ऐसे मौके पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना कितना उचित है ? कहीं पवार के मन में ऐसा तो नहीं कि पाकिस्तान से कार्यकर्ता आयात किए जाएं?' .