breaking news New

पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा समन्वयक सोमेन चटर्जी द्वारा लगातार डेढ़ महीने से लोगो को करा रहे हैं भोजन जरूरत मंदों को वार्डो में वितरण किया जा रहा है सूखा राशन

पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा समन्वयक सोमेन चटर्जी द्वारा लगातार डेढ़ महीने से लोगो को करा रहे हैं भोजन जरूरत मंदों को वार्डो में वितरण किया जा रहा है सूखा राशन



जनधारा समाचार। 
रायपुर  .पूरे विश्व मे कोरोना नामक महामारी ने विस्तार रूप ले लिया है इसमे विकासशील ही नही विकसित देश भी इस बीमारी से अछूता नही है .आज पूरे भारत मे कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉक डाउन लागू किया गया है .लॉक डाउन की स्थिति में आज सबके काम- धंधे व्यापार सब बंद पड़े है रोजी मजदूरी करने वालो के सामने खाने की समस्या उतपन्न होगई है कोई भूखा न सोए इस बात का ध्यान शासन-प्रशासन द्वारा भी रखा जा रहा है ..



गुढ़ियारी ब्लॉक काँग्रेस कमेटी के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा समन्वयक  सोमेन चटर्जी ने बताया कि लॉकडाउन की इस स्थिति में प्रदेश की जनता भी ईमानदारी से धैर्य पूर्वक शासन- प्रशासन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  का साथ दे रहे है . पर लॉक डाउन की स्थिति में आम जनता एवं रोजी मजदूरी करने वालो के सामने खाने की समस्या उतपन्न होगई है.  इस कोरोना नामक बीमारी से विकसित देश भी नही बच पाया पर भारत देश जनता की सजगता से आज एक विकासशील भारत देश इसके साथ ही छत्तीसगढ़ प्रदेश में भी विकसित देशों से बेहतर स्थिति में है। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  एवं प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम  के आहवान पर लॉकडाउन में कोई भूखा न सोए हर जरूरतमंदों को भोजन मिलते रहे इस बात का भी ख्याल रखा जा रहा है। सोमेन चटर्जी ने बताया कि इस लॉक डाउन में भी हमारे अन्य कर्मी जैसे सफाईकर्मी,चिकित्साकर्मी,पुलिसकर्मी एवं अन्य कर्मी भी बड़ी सजगता से अपनी जान जोखिम में डालकर दिन रात मानव सेवा में लगे हुए है ये समाज की सुरक्षा,जनता की सुरक्षा में लगे हुए है। इन सबके लिए परिवार के आगे फर्ज पहले है आज हमारे ऐसे जांबाज साथियो का उत्साह वर्धन कर उन्हें बिठाकर भोजन कराया गया ये अपने फर्ज ओर काम मे मशगूल रहते है इन्हें खुद खाने का ध्यान नही रहता साथ ही सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए उत्साह वर्धन किया गया.

 सोमेन चटर्जी ने कहा कि जो लोग पैदल हमारे क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र या दूसरे प्रदेश जा रहे हैं उन्हें भी   चाय,पानी, केक,कोल्ड्रिंग दिया गया जब से लॉक डाउन लगा है अर्थात आज ही के दिन एक माह 10 दिन से लगातार हमारे साथियो द्वारा लगातार भोजन एवं राशन वितरण किया जा रहा है। हमारे तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है कि कोई भी भूखा न रहे और हर जरूरत मंदों को भोजन बराबर मिलता रहे इस उत्साह वर्धन मे सोमेन चटर्जी के साथ सागर टांडी, पूजा देवांगन डॉ.विकास पिंकी  बाघ, कमल धृत लहरें, तरुण चौहान ,किरण राठौड़, इमरान मेमन, रजनी सागर, आशीष पंड्या, परशु महाराणा, दीपक, छोटू यादव ,मनोज सारथी, रवि तिवारी, गजेंद्र पांडे,  छोटू यादव, सनी राव,मनोज ढहाटे,दीपक शर्मा एवं ब्लॉक के पूर्व समस्त कार्यकर्ता उपस्थित हुए।