breaking news New

भूलन द मेज “फ़िल्म ने पाई आज़मगढ़ फिल्म उत्सव में भरपूर सराहना

भूलन द मेज “फ़िल्म ने पाई आज़मगढ़ फिल्म उत्सव में भरपूर सराहना

आज़मगढ़ में चल रहे दूसरे आज़मगढ़ फ़िल्म उत्सव में प्रदर्शित मनोज वर्मा की फ़िल्म भूलन द मेज को दर्शकों की भरपूर सराहना मिली ।

संजीव बक्शी के उपन्यास भूलन कांदा पर आधारित इस फ़िल्म के प्रदर्शन के बाद कथाकार फिल्म राईटर रामकुमार सिंह ने मंच से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस फ़िल्म में भूलन के रूप में इस्तेमाल किये गये बिम्ब की और पूरी फ़िल्म प्रकिया  और कलाकारों की प्रशंसा करते हुए फ़िल्म को अद्भुत और अविस्मरणीय बताया ।
इस फ़िल्म में मशहूर फ़िल्म राईटर , रंगकर्मि अशोक मिश्र , राजेन्द्र गुप्ता , मुकेश तिवारी , ओंकार दास मानिकपुरी , अनिता पगारें ,पुष्पेन्द्र सिंह , संजय महानंद ,  आशीष सेन्दे , सलीम अंसारी उपासना वैष्णव अनुराधा दुबे , सहित छत्तीसगढ़ के कलाकारों और महुआभट्टा गाँव के ग्रामीणों ने काम किया है । फ़िल्म का संगीत सुनील  सोनी ने और पार्श्व संगीत  मोंटी शर्मा ने दिया है ।


भूलन द मेज पर अलग अलग जगहों से आये दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रश्न पूछे जिनका जवाब मनोज वर्मा ने दिये ।

आज़मगढ़ फ़िल्म उत्सव में शमिल छत्तीसगढ़ फ़िल्म एंड विजुअल आर्ट सोसायटी के अध्यक्ष सुभाष मिश्र ने भी फ़िल्म के संबंध में जानकारी साझा की । फ़िल्म उत्सव के डायरेक्टर अजित राय और फ़िल्म अभिनेता पवन मेहरोत्रा ने शाल पहनाकर सम्मान किया और भूलन द मेज फ़िल्म की दिल खोलकर प्रशंसा की ।