breaking news New

एंबुलेंस से बरामद हुआ 25 किलो गांजा, चार तस्कर गिरफ्तार

एंबुलेंस से बरामद हुआ 25 किलो गांजा, चार तस्कर गिरफ्तार


कोंडागांव, 2 दिसंबर| सिटी कोतवाली पुलिस ने हरियाणा के गांजा तस्करों का भांडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि, ये तस्कर एंबुलेंस में गांजा भरकर उसे अपने इलाके हरियाणा में खपाने के फिराक में ओडिशा से जा रहे थे।

  मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सुबह सूचना मिली कि, संदिग्ध एंबुलेंस में ओडिशा के जयपुर से गांजा लेकर नेशनल हाइवे 30 में निकले है। पुलिस ने कोंडागांव के मर्दापाल चौक में सूचना के मुताबिक घेराबंदी कर जांच में लगी थी। उसी वक्त एक एंबुलेंस क्रमांक एचआर/67/बी/5256 नेशनल हाईवे 30 पर दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रोककर एंबुलेंस की जांच की।

जांच में पुलिस ने देखा कि, एंबुलेंस की पिछले हिस्से में एक अलग चेंबर बनाया था जिसमें 8 पैकेटों में कुल 25 किलो गांजा भरा मिला। पुलिस ने गांजा जब्त करने से साथ ही हरियाणा के चार आरोपी क्रमश: अनिल कुमार सैंडी, रमेश सैंडी, सुनील सैंडी व अमेर सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, ये चारों आरोपी इस 25 किलो गांजे को ओडिशा से हरियाणा खपाने के फिराक में लेकर जा रहे थे। कोतवाली पुलिस इन चारों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।|