breaking news New

सीएम चौहान का जमकर हमला : कांग्रेस को सबक सिखाने का चुनाव

सीएम चौहान का जमकर हमला :  कांग्रेस को सबक सिखाने का चुनाव

इंदौर।   मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए आज कहा कि यह उपचुनाव जनता से छलावा करने वालों को सबक सिखाने का चुनाव है।

श्री चौहान ने सांवेर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के पूर्व एक सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव गुरूर और घमंड में चूर कांग्रेस नेताओं को सबक सिखाने का चुनाव है। कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया है और इस चुनाव में जनता को इसका बदला भी लेना है। कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा कर ऋण माफ नहीं किया। छात्र छात्राओं को लैपटॉप देते देने की योजना चल रही थी जिसे बंद कर दिया। इसके अलावा संबल योजना सहित अन्य कई योजनाओं बंद कर जनता को धोखा दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में बंद की गयी सभी योजनाओं को हमने फिर से शुरू कर दिया है और जल्द ही इन योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचेगा। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

CM चौहान ने सभा के उपरांत सांवेर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जनता का अभिवादन किया। वे रोड शो के दौरान रास्ते भर जनता को प्रणाम करते चले तो जनता ने भी उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री का रोड शो सांवेर के सेमलिया चाउ से शुरू हुआ, जो विभिन्न गली-मोहल्लों से होते हुए ज्ञानशिला कालोनी पर समाप्त हुआ।