शांति फाउंडेशन ने जनसमूह के सहयोग से एकत्रित राशि सड़क दुर्घटना में मृत बालक के परिजनों को सौंपी

शांति फाउंडेशन ने जनसमूह के सहयोग से एकत्रित राशि सड़क दुर्घटना में मृत बालक के परिजनों को सौंपी

भानुप्रतापपुर, 20 सितंबर। जनसमूह के सहयोग से एकत्रित की गई राशि को शान्ति फाउंडेशन  के सदस्यों ने शनिवार को उनके घर जाकर सड़क दुर्घटना में मृत बालक के परिजनों को सौंपी है। 

विदित हो कि बसन्त नगर निवासी भग्गू दास के 14 वर्षीय पुत्र महेंद्र मंडावी जो कि विगत कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार हेतु रायपुर के निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। चूंकि सिर में अंदरूनी व गंभीर चोट लगने से बच्चे को नहीं बचाया जा सका।


शांति फाउंडेशन ने बताया कि परिजन के माली हालत ठीक नहीं होने से बालक के उपचार कराने में असमर्थता जाहिर किया गया। स्थिति को देखते हुए फाउंडेशन के द्वारा जन समूह के सहयोग से बालक के उपचार हेतु राशि एकत्रित कर रहे थे,लेकिन बालक को नहीं बचा पाए। उक्त एकत्रित की गई राशि को शनिवार 19 सितम्बर को बालक के माता बुधनतींन बाई, दादा बुल्लू राम व दादी पुसाई बाई को फाउंडेशन के सदस्य संजय सोनी, सुमन सिन्हा एवं राजेश रंगारी के द्वारा नगद 20 हजार कि राशि दी गई।

दादा बुल्लू राम ने कहा कि घर नहीं होने से भानुप्रतापपुर के किसी भी बैंक में खाता खुलवाने के आग्रह किया गया ताकि उक्त राशि को बैंक में सुरक्षित रखते हुए सदुपयोग किया जा सके। अतः फाउंडेशन के द्वारा पीड़ित पिता के नाम से खाता खुलवाकर राशि जमा करने का आश्वासन दिया गया।