breaking news New

kbc : कौन बनेगा करोड़पति : छत्तीसगढ़ के जालिम साय ने जीते 6 लाख 40 हज़ार

kbc : कौन बनेगा करोड़पति : छत्तीसगढ़ के जालिम साय ने जीते 6 लाख 40 हज़ार

रायपुर. कौन बनेगा करोड़पति में आज छत्तीसगढ़ की प्रतिभा ने कमाल दिखाया और बिग बी यानि अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए 6 लाख 40 हज़ार रूपये जीत लिये.

छत्तीसगढ़ के प्रतापगढ़ के रहने वाले ज़ालिम साय आज दोबारा हॉट सीट पर बैठे. वे केबीसी के रोल ओवर कंटेस्टेंट में से एक थे. साय ने बेहद सूझबूझ और ​संयमित होकर सवालों का जवाब दिया. एक्सपर्ट के तौर पर राहुल देव ने ज़ालिम साय की ओर देखते हुए कहा कि आप तो बहुत सौम्य दिखते हैं इसलिए आपका नाम “ज़ालिम” के बदले “सौम्य” होना चाहिये. इस पर वहां ठहाके गूंज उठे.

उधर अमिताभ बच्चन के सवालों का उत्तर देते हुए ज़ालिम ने बताया कि वेा कभी रामकुमार कुशवाहा के घर ड्राइवर थे और कुशवाहा जी के भाई की बेटी शकुंतला से भागकर प्रेम विवाह कर लिया. इसके अलावा उन्होंने और भी बातें शेयर की. जिस पर बच्चन साहब ने तालियां भी बजाईं.

ज़ालिम साय ने धीरज के साथ खेलते हुए 11 प्रश्नों का सही जवाब देकर 6 लाख 40 हज़ार जीते. 12वे प्रश्न में अटक गए. उनसे पूछा गया था कि गिनिज बुक में किस गीतकार का रिकॉर्ड सबसे ज़्यादा गीत लिखने के नाम है. इस प्रश्न पर कन्फ्यूज्ड ज़ालिम साय ने एक्सपर्ट राहुल राय की मदद माँगी. राहुल भी कन्फ्यूज़्ड होकर सही जवाब नहीं दे पाए तब ज़ालिम से ने गेम छोड़कर जाना उचित समझा. कुल मिलाकर छत्तीसगढ़ की प्रतिभा को आज पूरे देश ने छोटे पर्दे के माध्यम से देखा.