breaking news New

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला

बचेली, 14 सितंबर। दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव से ठीक पहले नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रहे है. जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है. गला रेतकर नक्सलियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या कर शव को किरंदुल थाना क्षेत्र के एस्सार परियोजना के पास सड़क पर फेंक दिया गया है. शव के पास नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके है. पर्चे में मृतक ग्रामीण को पुलुम पंचायत निवासी मीडियम मंजाल बताया है और उस पर मुखबिरी का आरोप लगाया है. किरंदुल थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. 

छत्तीसगढ़ में होने वाले दंतेवाड़ा उपचुनाव से ठीक पहले नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दहशत फैलाने के मकसद से नक्सलियों ने एक ग्रामीण की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है. नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है. हत्या के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके है. खास बात ये है कि नक्सलियों ने पॉलीथिन में पर्चे को रखा है ताकि बारिश में पर्चा खराब न हो. नक्सलियों ने हत्या कर युवक के शव को एस्सार परियोजना के पास सड़क के बीचों-बीच फेंका है. संवेदनशील इलाका होने के कारण पुलिस ने घटना स्थल से शव को फिलहाल नहीं उठाया है.

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर शव के पास कई पर्चे फेंके है. साथ ही शव में बम या विस्फोटक लगे होने की आशंका भी जताई जा रही है. इस वजह से पुलिस ने शव को घटना स्थल से नहीं हटाया है. बताया जा रहा है कि बीडीएस की टीम को सूचित कर दिया गया है. टीम के पड़ताल के बाद ही शव को कब्जे में लिया जाएगा।