breaking news New

Raipur में फिर Corona ने ढ़ाया कहर, एक ही दिन में मिले ढाई दर्जन मरीज

Raipur में फिर Corona ने ढ़ाया कहर, एक ही दिन में मिले ढाई दर्जन मरीज


जवान, छात्र, स्वास्थ्यकर्मी सहित कई हुए संक्रमित 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज 40 नये कोरोना मरीज मिले हैं। अब तक जानकारी के मुताबिक रायपुर में आज 27 नये कोरोना मरीजों की पहचान हुई है। वहीं बस्तर संभाग से कुल 13 मरीज सामने आये हैं। जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के अलावे बस्तर संभाग के नारायणपुर से 8 मरीज, दंतेवाड़ा से 3 और जगदलपुर से 2 नये कोरोना मरीज मिले हैं।

बस्तर में मिले कोरोना संक्रमितों में अर्धसैनिक बल के जवान भी शामिल हैं। सभी मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। वहीं राजधानी रायपुर में आज मिले 27 नए कोरोना मरीजों में पेड क्वारंटाइन में रहे 4 लोग शामिल हैं। वहीं एक पुलिसकर्मी, एक इंश्योरेंस कंपनी का 1 कर्मचारी, 1 ड्राइवर, 1 दर्जी, 1 बावर्ची, 3 हेल्थ वर्कर, कोचिंग सेंटर में काम करने वाला कर्मचारी, जिला शिक्षा विभाग का कर्मचारी और कुड़ा बिनने वाली महिला भी शामिल है।


प्राइवेट अस्पतालों में भी कोविड टेस्टिंग लैब सुविधा शुरू करने पर विचार

शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रायपुर स्थित बंगले में विभाग के अधिकारियों बैठक ली। प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। अब सरकार प्रदेश के कुछ और जिलों में कोरोना सैंपल जांच की सुविधा शुरू करने पर जोर दे रही है। इस ओर भी विचार किया जा रहा है कि प्राइवेट अस्तपाल में जांच की सुविधा शुरू की जाए। इन्हीं मुद्दों पर बैठक में चर्चा की गई। बहुत मुमकिन है कि इस पर अब केंद्र सरकार के साथ कोऑर्डिनेशन किया जाए।