breaking news New

देवभोग में डाॅ. रमन सिंह और अजीत जोगी का पुतला दहन किया गया

देवभोग में डाॅ. रमन सिंह और अजीत जोगी का पुतला दहन किया गया

गरियाबंद, 15 सितंबर। पूर्व सरकार में हुए नान घोटाले के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर देवभोग में डाॅ. रमन सिंह और अजीत जोगी का पुतला दहन किया गया.देवभोग ब्लॉक अध्यक्ष सुखचंद बेसरा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने स्थानीय गांधी चौक में पुतला दहन किया.

कार्यकर्ताओं ने बताया कि करोड रुपए का घोटाला चुनाव के दौरान डाॅ. रमन सिंह और अजीत जोगी ने मिलकर किया है नान घोटाला ओर टेप कांड को ले कर आज पुतला दहन किया गया

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार अन्तागढ़ उपचुनाव में हुए लोकतंत्र की हत्या मामले में मन्तुराम पवार द्वारा न्यायालय में दिये गये बयान की अजीत जोगी,राजेश मूनत द्वारा उन्हे सात करोड़ रुपये का लेन देन करके उनको आखरी समय में उपचुनाव से नाम वापस लेने को कहा गया था। इस से यह सिद्ध होता है की लोकतंत्र की हत्या में अजीत जोगी का पुरा हाथ है। वही नान घोटाले में शपथपुर्वक बयान दिया गया है. डाॅ. रमन सिंह के सरक्षण में घोटाले को अंजाम दिया गया है। इस घटना को लेकर आज ब्लाक कांग्रेस कमेटी देवभोग द्वारा रमन सिंह और अजीत जोगी का पुतला दहन किया गया ।प्रदर्शन में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुख्चंद बेसरा, शहर अध्यक्ष राजेश तिवारी,गरियाबंद जिला युवा कांग्रेस प्रभारी गोविंद नारायण रेगे,अरुण सोन्वानी,धनसिंह मरकाम, धनेश्वर प्रधान,बिलभद्र यादव, भरत सोन्वानी,माहेश्वर बघेल,सोदर कश्यप,विकास  अग्रवाल,योद्धा सिंह,गोपाल यादव,सनत नागेश,अजय सोनी,देवा यादव,पंकज सोनी उपस्थित थे.