breaking news New

Murder : दोस्त ने दोस्त की प्रेमिका से छेड़खानी की तो कीमत जान देकर चुकाई, आरोपी गिरफतार

Murder : दोस्त ने दोस्त की प्रेमिका से छेड़खानी की तो कीमत जान देकर चुकाई, आरोपी गिरफतार


भिलाई. प्रेमिका से छेड़खानी करने पर प्रेमी ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी हत्यारे को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस सूत्रों ने घटना के संबंध में बताया कि सेक्टर 9 दुर्गा पंडाल के पास की है जहाँ 25 वर्षीय मॉडल टाउन निवासी यश गुप्ता उर्फ राजा की हत्या कर हत्यारे शुभम फरार हो गया जिसे रायपुर से दुर्ग पुलिस 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक दिन में एक साथ घूमते देखे गये हैं इस दौरान सभी ने मिलकर शराब का सेवन भी किया है, जिसके बाद दुर्गा पंडाल सेक्टर 9 के समीप इनकी एक छोटी सी बात पर कहासुनी हत्यारे ने यश गुप्ता उर्फ राजा को ताबड़तोड़ चाकू से गोदकर हत्या कर डाली।

घायल को तत्काल सेक्टर 9 अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।। आरोपी सुपेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत मॉडल टाउन के निवासी बताये जाते हैं और मृतक स्मृति नगर चौकी के समीप का रहने वाला बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी शुभम थॉमस को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मृतक के शव को मच्र्युरी में रखवा दिया गया है।
इस मामले में एएसपी रोहित झा ने बताया कि आरोपी ने प्रेमिका से छेड़खानी करने पर मृतक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी को 4 घंटे में रायपुर से पकड़ लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।