SP शशिमोहन ने दयाशंकर की डायरी' नाटक का लुत्फ उठाया, परिवार और दोस्त भी थे, बतौर रंगकर्मी अनुभव साझा किए

SP शशिमोहन ने दयाशंकर की डायरी' नाटक का लुत्फ उठाया, परिवार और दोस्त भी थे, बतौर रंगकर्मी अनुभव साझा किए

रायपुर. दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक शशिमोहन सिंह आज संयोगवश सडडू स्थित नाटय थिएटर 'जनमंच' पहुंचे तथा रंगकर्मी योग मिश्रा के निर्देशन में बने नाटक दयाशंकर की डायरी' के मंचन का लुत्फ उठाया. उनके साथ उनका परिवार और ईष्ट मित्र भी थे.

नाटक की शुरूआत के पहले शशिमोहन सिंह ने नवोदित कलाकारों को अभिनय कौशल तथा तकनीकी पक्ष के अनुभव को साझा किया तथा उन्हें रंगमंच की बारीकियां समझाईं. उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि रंगकर्म और सिनेमा के प्रति उनका गहरा जुड़ाव है इसीलिए कभी इस नाटक में उन्होंने दयाशंकर की भूमिका निभाई थी. इसके लिए उन्होंने लम्बी अवकाश अवधि में, कई दिनों तक प्रशिक्षण लिया था अफसोस कि व्यस्तताओं के चलते फायनली इसका प्रदर्शन नही कर सके थे. उनकी जगह फिर रवि शर्मा ने दयाशंकर का रोल निभाया था. जबकि आईजी की भूमिका सुभाश मिश्रा ने निभाई थी.

दबंग पुलिस अफसर के रूप में जाने जाने वाले शशिमोहन सिंह ने आगे कहा कि दयाशंकर का रोल इतना प्रभावी है कि वे कई बार इसे याद करते हुए रो देते हैं. सभी जानते हैं कि शशिमोहन सिंह अभिनय के क्षेत्र में भी नाम कमा चुके हैं. माटी के लाल फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में दिखाई दिए थे.