breaking news New

कम्युनिस्ट नेता ने CM नीतीश को बताया थका-हारा नेता और कहा वो उठाना चाहते है अवसर का लाभ

 कम्युनिस्ट नेता ने CM नीतीश को बताया थका-हारा नेता और कहा वो उठाना चाहते है अवसर का लाभ

पटना . बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के घटक भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को थका-हारा नेता बताया और कहा कि यदि वह सोच रहे हैं कि अवसर का लोभ देकर युवाओं को आगे आने से रोक देंगे तो इस बार ऐसा नहीं होगा।

दीपंकर भट्टाचार्य ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज बिहार कठिन दौर से गुजर रहा है। लोगों को लाॅकडाउन की मार झेलनी पड़ी। बेरोजगारी चरम पर है लेकिन मुख्यमंत्री  कुमार कहते हैं कि बिहार में समुद्र ही नहीं तो औद्योगिक विकास कहां से होगा। इससे अतार्किक बात और क्या हो सकती है। प्रवासी मजदूरों से ही पूछ लीजिए हरियाणा-पंजाब का विकास कैसे हुआ, जहां समुद्र नहीं है।

भाकपा-माले महासचिव ने कहा कि नीतीश कुमार थके-हारे नेता है। बिहार की राजनीति में एक पीढ़ी शिफ्ट हो रही है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल में हैं। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक रामविलास पासवान का निधन हो गया। लेकिन, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार सोच रहे हैं कि अवसर का लोभ देकर युवाओं को आगे आने से रोके देंगे तो इस बार ऐसा नहीं होने वाला है।