breaking news New

Killfie : सेल्फी के चक्कर में 50 फीट झरना से नीचे गिरी फुटबाल खिलाड़ी, तीन साल बाद अब फिर खेलने को तैयार!

Killfie : सेल्फी के चक्कर में 50 फीट झरना से नीचे गिरी फुटबाल खिलाड़ी, तीन साल बाद अब फिर खेलने को तैयार!

एक 26 वर्षीय महिला की साहसिक यात्रा एक 50 फीट के झरना से नीचे गिरने के बाद समाप्त हो गई, लेकिन वह भाग्यशाली निकली. दोस्तों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया तथा दो महीने के इलाज के बाद वह ठीक हो गई हैं. हालांकि इस दुर्घटना में उसने अपना एक फेफड़ा और एक टांग हमेशा के​ लिए गंवा दी है.

हीथर फ्राइसन जो एक अमेरिकी बीच वॉलीबॉल खिलाड़ी है, 2016 में होनुलुलु में काओ क्रेटर ट्रेल में अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थीं. हीथर का कहना है कि भगवान ने उस दिन उसकी जान बचाई थी। वह हवाई विश्वविद्यालय में अपने साथियों के साथ एक वालीबल मैंच खेलने गई थीं. इवेंट के बाद उन्होंने घूमने का प्लान बनाया और एक होनुलुलु में एक झरना के पास गये तथा सेल्फी खिंचानी चाही. जिस जगह उसने पैर रखा, वह फिसलन भर था अत: उसका पैर फिसला और वह 50 फीट नीचे झरना में जा गिरी.

आश्चर्य कि हीथर ने ग्रोप्रो कैमरा भी अपने साथ फीट कर रखा था इसलिए उसमें सब कुछ रिकॉर्ड हो गया. आप देखेंगे कि इसमें ग्रापो कैमरा ने सब कुछ कैद कर लिया है और कैसे वह फिसलते हुए नीचे झरना में गिर रही है. पर्यटन अधिकारियों के मुताबिक अब तक यहां दर्जनों मौतें हुई हैं परंतु फिर भी लोग सतर्क नही हो पाते. इस दुर्घटना में हीथर ने अपना एक फेफड़ा और एक टांग हमेशा के​ लिए गंवा दी है.

इन द वर्ल्ड ऑफ फीमेल स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, पानी लगभग तीन फीट गहरा था, इसलिए मैं उसमें गिरती चली जा रही थी. तीन फीट गहरे पानी में गिरने के बाद उसका फेफडा टूट गया था और सांस लेना मुश्किल हो रहा था. हालांकि मेरे प्रेमी ने मुझे बचाने की पूरी कोशिश की परंतु वह असफल रहा. वीडियो में बीच-बीच में उसे रिज पकड़ने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, हालांकि यह बहुत फिसलन भरा था। सुखद यह कि एक्सीडेंट के बाद भी उसके प्रेमी ने उसका पूरा ख्याल रखा और उसी से शादी भी की. आश्चर्य कि तीन साल के बाद अब वह फिर से व्हालीबाल खेलने जा रही है.