breaking news New

चेम्बर में अमर पारवानी का विरोध, अर्जुनदास वासवानी ने बताया स्वार्थी और पदलोलुप, दो महीने में होंगे चुनाव

चेम्बर में अमर पारवानी का विरोध, अर्जुनदास वासवानी ने बताया स्वार्थी और पदलोलुप, दो महीने में होंगे चुनाव

रायपुर. छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स का चुनाव होने में दो महीने से ज्यादा का समय का शेष है लेकिन विरोध की राजनीति अभी से शुरू हो गई है. पहला निशाना बने हैं कैट के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी जो इस बार चेम्बर का अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन उनका तगड़ा विरोध किया है अर्जुनदास वासवानी ने जोकि रवि भवन व्यापारी संघ के संरक्षक हैं.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी, व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व उपाध्यक्ष अर्जुनदास वासवानी ने आरोप लगाया कि अमर पारवानी ने एकता पैनल से बगावत करते हुए अपना नया पैनल का गठन कर लिया है जिसका नाम 'जय व्यापार पैनल' रखा गया है. चेम्बर को कमज़ोर करने के लिए पिछले तीन साल में अमर पारवानी ने कैट का गठन किया था और चेम्बर को कमज़ोर करने का काम किया था. वर्तमान चेम्बर जिसका कार्यकाल अब समाप्त होने को है, अगर काम नही कर पाया तो इसका कारण केवल और केवल एक व्यक्ति है और वो है अमर पारवानी.



उन्होंने आगे कहा कि अमर पारवानी एक प्रतिष्टित परिवार से हैं और उनके पास सब कुछ है, इतना सब होने के बाद भी कैसे कोई इंसान इतना स्वार्थी और पदलोलुप हो सकता है. इन्हें चेम्बर का अध्यक्ष पद सिर्फ इसलिए चाहिए ताकि इनका व्यवसाय चमकता रहे और इसके मार्फत राजनीति में स्थान मिले. इन्होंने चेम्बर को निजी स्वार्थों को पूरा करने का मंच बना लिया है और जब किसी पद के साथ निजी स्वार्थ जुड़ जाए तो वो व्यपारियों के हित के लिए कैसे सोच सकता है.

अत: मेरी चेम्बर के सभी मतदाताओं से अपील है कि आगामी चेम्बर चुनाव में जो भी व्यक्ति निजी स्वार्थ,जात पात,परिवारवाद के साथ चुनाव मैदान में आये, उसे करारी शिकस्त देना है।