breaking news New

VIDEO : बाढ़ में फंसा गरीब रिक्शा चालक का रोता वीडियो वायरल हुआ, स्मार्ट सिटी की खुल गई पोल

VIDEO : बाढ़ में फंसा गरीब रिक्शा चालक का रोता वीडियो वायरल हुआ, स्मार्ट सिटी की खुल गई पोल

दो दिन से चल रही मूसलाधार बारिश के कारण गलियों और सड़कों पर कमर तक पानी भर गया है. लगातार भारी-बारिश और जल जमाव के कारण पानी घरों में भी घुस गया है. पिछले दो तीन-दिनों से बिहार में जारी भारी बारिश के कारण जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

इस वीडियो में रिक्शा चालक पानी के बीच फंस गया और अपना रिक्शा निकाल नहीं पा रहा है. रिक्शा निकाल पाने में असमर्थ होने के कारण वह पानी के बीच में रो रहा है. ऐसे में बारिश के बीच फंसे एक रिक्शा चालक का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पटना शहर का है.

सूत्रों के मुताबिक पास के घर में मौजूद कुछ लोग रिक्शा चालक का वीडियो बना रहे हैं. वीडियो बनाने वाले लोग रिक्शा चालक को मदद की बात भी कर रहे हैं. कह रहे हैं, रिक्शा यहीं छोड़  दो. बाद में ले जाना. पानी में फंसा रिक्शा चालक किसी भी तरह रिक्शा को साथ लेकर घर पहुंचना चाहता है. काफी कोशिश के बाद भी जब वह रिक्शा को पानी के बीच नहीं खींच पाता है तो रोने लगता है.

राजनीति भी हो रही है इस मामले में. वीडियो को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.आरजेडी ने कहा, संगठित सुशासनी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े स्मार्ट सिटी की धनराशि गबन करने वालों शर्म करो.