breaking news New

Shahrukh Khan, आर. Madhavan की फिल्म में बनेंगे जर्नलिस्ट, दो किरदार में आएंगे नजऱ!

Shahrukh Khan, आर. Madhavan की फिल्म में बनेंगे जर्नलिस्ट, दो किरदार में आएंगे नजऱ!


नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। लंबे समय से उनके फैंस से भी उनसे अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछ रहे हैं और ट्विटर पर भी उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई बार हैशटैग ट्रेंड हो चुके हैं। अभी तक शाहरुख खान और उनकी टीम की ओर अपकमिंग फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, उनकी अपकमिंग को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं और कई रिपोर्ट्स में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर दावे किए जा चुके हैं।

काफी दिनों से यह खबर आ रही है कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणाएं हो जाएगी। हालांकि, अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब बताया जा रहा है कि शाहरुख खान आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी में भी दिखाई दे सकते हैं, लेकिन यह उनका कैमियो होगा और मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने इसके लिए कुछ सीन शूट भी किए हैं। बताया जा रहा है शाहरुख इस फिल्म में एक पत्रकार के तौर पर दिखाई दे सकते हैं।

आर माधवन की ये फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है। बताया जा रहा है कि शाहरुख काफी पहले इसके लिए शूटिंग कर चुके हैं और शाहरुख दो भूमिका में फिल्म में नजऱ आएंगे। इसके अलावा एक खबर भी कई दिनों चल रही है और काफी पहले आ चुकी है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान नजऱ आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन समेत, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजऱ आने वाले हैं।

बता दें कि पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस से बातचीत करते हुए शाहरुख खान एक मोस्ट अवेडेट सवाल का भी जवाब दिया, जिसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। इस दौरान शाहरुख ने बता दिया था कि साल 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है और जल्द ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म के नाम को लेकर कई खबरें आ रही हैं।