breaking news New

First Flash : केंद्रीय मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल का पलटवार

First Flash : केंद्रीय मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल का पलटवार

  रायपुर, 20 सितंबर। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि प्रहलाद जोशी को इस तरह बयानबाजी नहीं करना चाहिए। ऐसे बयान के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर देश भर में भाजपा द्वारा मनाये जा रहे स्वक्षता पखवाड़ा में शामिल होने छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय कोयला और खनन मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मुख्यमंत्री के लगातार आर्टिकल 370 पर दिए जा रहे बयानों को लेकर कहा है की भूपेश बघेल ये तय करें की वे पाकिस्तान के समर्थक हैं कि भारत के समर्थक हैं। 

मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आर्टिकल 370 पर लगातार दिए जा रहे बयानों पर टिप्पणी करते हुए कहा की यहां के मुख्यमंत्री राहुल गांधी जो कहेंगे वही कहेंगे। पूरी कांग्रेस पार्टी को बोलना चाहूंगा जो पाकिस्तान बोल रहा है वही यह कांग्रेस पार्टी भी बोल रही है, कांग्रेस को थोड़ा संविधान पढ़ने की जरूरत है। भूपेश बघेल जो भाषा बोल रहे हैं वही भाषा पाकिस्तान बोल रहा है। उन्हें ये तय करना होगा की वे पाकिस्तान के समर्थक हैं कि भारत के समर्थक है।