breaking news New

डॉ. प्रमोद साहू ने किया महात्मा गांधी वार्ड में जनसंपर्क, जनता का मिल रहा समर्थन

डॉ. प्रमोद साहू ने किया महात्मा गांधी वार्ड में जनसंपर्क, जनता का मिल रहा समर्थन

आज की जनधारा 

रायपुर, 9 दिसंबर। नगरीय निकाय चुनाव में वार्डों के परिसीमन के बाद कालीमाता वार्ड के पार्षद एवं नगर निगम रायपुर के उत्कृष्ट पार्षद डॉ. प्रमोद साहू को महात्मा गांधी वार्ड में मिल रहा जनसमर्थन। 

इससे महात्मा गांधी वार्ड के लोगों में उत्कृष्ट पार्षद डॉ प्रमोद साहू को अपने बीच देखकर भारी जनसमर्थन और उत्साह देखने को मिल रही हैं लोगों का कहना हैं कि इस वार्ड में कई वर्षों से कांग्रेस का पार्षद रहा हैं बावजूद इसके महात्मा गांधी वार्ड की समस्या जस की तस बनी हुई हैं।  वार्ड के लोगों ने बताया कि इस वार्ड में पानी की विकराल समस्या रहती हैं खासकर गर्मी के दिनों लोगों को पानी नहीं मिल पाता हैं।


तो वार्ड के ही एक बुजुर्ग महिला का कहना हैं- मैं कई बार वृद्धा पेंशन की मांग के लिए कांग्रेस पार्षद के पास गयी इसके बाद भी मेरा कार्ड नहीं बना। तथा वार्ड में नाली जाम हैं सफाई के लिए कोई कर्मचारी आते ही नहीं इससे लोगों को आये दिन मच्छर के काटने से मलेरिया बुखार हो रहा है। वहीं इस वार्ड की प्राचीन तालाब में गंदगी इस कदर फैली हुई हैं कि यहां का तालाब अपना अस्तित्व खोने के कगार पर हैं।


तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के युवा व जुझारू प्रत्याशी डॉ प्रमोद साहू ने बताया कि महात्मा गांधी वार्ड के लोगों के पास आर्शीवाद लेने जब पहुंच रहा हूं तो मुझे लोग अपने बीच पाकर बहुत ही उत्साहित हो रहे हैं इसके अलावा वार्ड के लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा हैं तथा वार्ड के लोगों में चर्चा का विषय हैं कि जिस तरह से कालीमाता वार्ड में विकास की गंगा बहाये है वैसे ही विकास यहां पर भी होगा। उन्होंने कहा कि जब महात्मा गांधी  वार्ड के लोगों का उत्साह और प्रेम देखकर ऐसा लग रहा हैं कि अभी से ही मुझे पार्षद चुन लिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन मैं महात्मा गांधी वार्ड का पार्षद बनाऊंगा तो सबसे पहले इस वार्ड की प्राचीन तालाब जो अपना अस्तित्व खो चुकी है उसे संरक्षित करने का काम किया जाएगा इसके अलावा वार्ड के कई लोगों का राशन कार्ड, वृद्धा पेंशन सहित पेयजल, साफ सफाई सहित मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा। 


भाजपा फाफाडीह मंडल अध्यक्ष गोलेलाल नायक,रमेश मिर्घनी,भगवान यादव ,गंगा ,सावित्री जगत,अनिल बाघ,सूरजपाल सिंह ठाकुर आदि लोग उनके साथ उपस्थित थे।