breaking news New

थाना निरीक्षक पर हमला, जलते स्टोव पर सर पर दे मारा, आरोपी का हत्यारों से कनेक्शन

थाना निरीक्षक पर हमला, जलते स्टोव पर सर पर दे मारा, आरोपी का हत्यारों से कनेक्शन

भाटापारा. एक हत्या की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में लगे थाना निरीक्षक नरेश चौहान पर चखना दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने हमला करते हुए उनके सिर में जलते स्टोव को दे मारा. घायल अवस्था में पुलिस अधिकारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मालूम होवे कि गुजरे रात को सुरखी रोड स्थित पावर हाउस के समीप एक खेत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. मृतक बढ़ई का कार्य करने वाला रविदास वार्ड निवासी कामता बघेल के रूप में पहचान की गई थी.

तत्पश्चात इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में बीती संध्या ग्रामीण थाना निरीक्षक नरेश चौहान घटना स्थल पर गए. जांच करने के दौरान वहीं चखना दुकान चलाने वाले युवक ने अपने पास रखे जलते स्टोव को उठाकर ग्रामीण थाना निरीक्षक पर मारा जिसके चलते उनके सर पर चोट आई साथ मे रहे अन्य स्टाफ ने चखना दुकान चलाने वाले को पकड़कर थाना ले आए. वहीँ तत्काल ग्रामीण थाना निरीक्षक चौहान को सिविल अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है ।

इस अप्रत्याशित घटना से संदेह उत्पन्न होता है कि चखना दुकान चलाने वाले का अवश्य ही गोली मार अज्ञात हमलावरों से सम्बद्ध जान पड़ता है. अब इस रहस्य पर से पर्दा उठने की  संभावना मजबूत दिखाई दे रही है.