breaking news New

छॉलीवुड अभिनेत्री माया साहू ने प्रेस वार्ता में रखी अपनी बात

छॉलीवुड अभिनेत्री माया साहू ने प्रेस वार्ता में रखी अपनी बात

भिलाई, 22 नवंबर। वह एक कलाकार है और इंडस्ट्री उसकी रोजी रोटी तो कोई कैसे अपनी ही रोजी रोटी को बदनाम करेगा। उक्त बातें केमिकल अटैक की घटना के बाद छॉलीवुड एक्सट्रेस माया साहू ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता लेकर अपनी बात रखी। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि इस हमले के बाद जितनी भी बातें उनको लेकर कही जा रही हैं वे सभी तत्यहीन है। जिस व्यक्ति को मैं अपना भाई मानती थी उसी ने सारा षडय़ंत्र रचा।

प्रेसवार्ता के दौरान माया साहू ने बताया लगातार फोन पर धमकियां मिलने के बाद सुपेला थाने 14 नवंबर को  शिकायत की थी । मुझे क्या पता कि मुझे बहन कहने वाला सागर कुमार साहू ही यह सब कर रहा है। शिकायत के दौरान सागर मेरे साथ था लेकिन उस वक्त मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। घटना के बाद जब पुलिस ने सागर और उसके दोस्त  को गिरफ्तार किया तब जाकर पता चला कि वह अपने दोस्त लक्की साहू के साथ मिलकर यह सब कर रहा है।

माया साहू ने लव दिवाना फिल्म के हीरो दिलेश साहू के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर कहा कि यह कोरी अपवाह है। फिल्म के हीरो से लेकर फिल्म की पूरी यूनिट से कलाकार वाला रिश्ता है। माया साहू ने कहा कि पूरा किया धरा प्रमोटर सागर साहू का है। घटना के बाद जिस तेजी के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया इसके लिए माया साहू ने पुलिस प्रशासन का आभार जता है। इस दौरान इनके साथ संध्या साहू मौजूद थे।