breaking news New

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पर अश्लील गाली-गलौच करने का आरोप

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पर अश्लील गाली-गलौच करने का आरोप

रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अरुण भद्रा पर जान से मारने की धमकी व अश्लील गाली-गलौच करने का आरोप सीमा सुरक्षा बल के पूर्व सिपाही जयदीप चक्रवर्ती द्वारा लगाया गया है। दूसरी ओर भद्रा ने इसे राजनीतिक षडयंत्र करार देते हुए कहा कि चक्रवर्ती और मेरे बीच पुराना विवाद है इसलिए उसे बरगलाकर मेरे खिलाफ यूज किया जा रहा है. उन्होंने सभी आरोपों को आधारहीन बताया है.

आज एक प्रेसवार्ता में पीड़ित जयदीप चकवर्ती ने बताया कि अपने परिवार को अरुण भद्रा से खतरा बताते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता द्वारा भतीजे-भांजों से उठवाकर जान से मारने की धमकी दी गयी है. चक्रवर्ती ने अपने परिवार को अरुण भद्रा से खतरा बताया है। उन्होंने आगे कहा कि घटना की शिकायत थाने में की है पर शासन-प्रशासन से उन्हें किसी भी तरह की उम्मीद नज़र नही आ रही है क्योंकि अरुण भद्रा सत्ता पक्ष के नेता हैं.

इस आरोप पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण भद्रा ने कहा कि भाजपा असमाजिक तत्वों की आड़ में राजनीति कर रही है। चूंकि मैं दन्तेवाड़ा चुनाव में हूँ। आज जहां कांग्रेस द्वारा अजित जोगी व रमण सिंग का पुतला दहन किया जा रहा है इसलिए जनता का ध्यान हटाने के लिए व्यक्तिगत विवाद को हवा दे रही है. उन्होंने कहा कि जयदीप चकवर्ती पर असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने, नाबालिग लड़की को भगाने जैसे कई प्रकरण लंबित हैं, मेरे ऊपर प्राणघातक हमला का प्रकरण व दुष्प्रचार का परिवाद प्रकरण लंबित है। मैं पूरे प्रमाण के साथ एडी.एसपी साहब को ज्ञात करा चुका हूँ।  

कांग्रेस की यही संस्कृति रही है : भाजपा
इधर भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास भी इस मामले में कूद गए. प्रेसवार्ता में मौजूद श्रीवास ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही लगातार आपराधिक गतिविधियां बढ़ गयी हैं. अब ऐसा हाल इस प्रदेश का हो गया है कि सत्ता पक्ष के नेता आम नागरिक को फोन कर अश्लील मां-बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह संस्कृति रही है कि वे आम लोगो से दादागिरी कर डराते-धमकाते रहे हैं. एफ.आई.आर. नही होने पर आगे की रणनीति बना अरुण भद्रा के खिलाफ न्यायायिक प्रकरण पेश करेंगे।