breaking news New

विभिन्न कलाकृतियों से सुसज्जित होगी गर्ल्स कॉलेज ग्राउंड बाउंड्रीवाल,आयुक्त ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

विभिन्न कलाकृतियों से सुसज्जित होगी गर्ल्स कॉलेज ग्राउंड बाउंड्रीवाल,आयुक्त ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

रायगढ़। नगर निगम और लायंस क्लब के संयुक्त तत्वावधान में गर्ल्स कॉलेज ग्राउंड बाउंड्रीवाल विभिन्न कलाकृतियों से सुसज्जित होगी। निगम आयुक्त अशुतोष पाण्डेय ने निरीक्षण कर जल्द ही कार्य शुरू करने के निर्देश दिए।
बुधवार की सुबह आयुक्त आशुतोष पांडेय ने शहर का निरीक्षण किया। इस दौरान सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के साथ ही शहर को सुसज्जित करने जैसी बातों पर चर्चा की गई। इसमें गर्ल्स कॉलेज बाउंड्रीवाल पर वाल पेंटिंग करने के निर्देश आयुक्त पांडेय ने दिए। नगर निगम द्वारा डॉ रूपेंद्र पटेल के घर के सामने से लेकर बीजेपी कार्यालय तक व्हाइट वाल पेंटिंग किया जाएगा, जिसपर लायंस क्लब द्वारा बच्चों की स्पर्धा कराकर दीवार में विभिन्न कलाकृतियां बनवाई जाएगी। इससे शहर सुसज्जित होने के साथ यह क्षेत्र आकर्षण का केंद्र बनेगा। इस दौरान बाउंड्रीवाल से लग कर दुकान लगाने वालों को मरीन ड्राइव शिफ्ट होने के निर्देश दिए गए और आगे से सड़क किनारे दुकान लगाने पर जुर्माना, जब्ती के साथ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश आयुक्त ने दिए।निरीक्षण के दौरान कार्यपालन अभियंता अजित तिग्गा, सहायक अभियंता  अखिलेश शर्मा, उप अभियंता ऋषि राठौर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
वही नाला निर्माण करने के निर्देश
पार्षद शेख सलीम नियारिया की शिकायत पर आयुक्त  पांडेय ने अनाथालय के पीछे क्षेत्र में निरीक्षण किया। यहां बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए नाला को पाट दिया गया था, जिससे पानी निकासी की समस्या की शिकायत है। इसपर निर्माणकर्ता से संपर्क कर नाला निर्माण कराने के निर्देश दिए गए। इस दौरान निर्माणकर्ता द्वारा जल्द ही नाला निर्माण करने की बात कही गयी।