breaking news New

केबीसी में पहुंचा एक और छत्तीसगढ़िया, जीती तीन लाख से ज्यादा की रकम, अमिताभ बच्चन के सामने रखी अजीब मांग

केबीसी में पहुंचा एक और छत्तीसगढ़िया, जीती तीन लाख से ज्यादा की रकम, अमिताभ बच्चन के सामने रखी अजीब मांग

रायपुर. बिलासपुर हाई कोर्ट में बतौर भृत्य काम करने वाले मंतोष कुमार ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में बड़ी सफलता हासिल की है। हॉट सीट पर बैठे मंतोष ने एक के बाद एक सवालों के सही जवाब देखकर लाखों रुपए की धनराशि जीती है।

बता दें कि बिलासपुर के तिफरा इलाके में रहने वाले मंतोष कुमार ने मई 2020 में कौन बनेगा करोड़पति शो में शामिल होने के लिए पूछे जाने वाले सवालों का जवाब दिया था। जिसके बाद 10 नवंबर को उन्हें इस शो में बताओ और कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया।

शो में खेल के दौरान उन्होंने 10 प्रश्नों का तो उत्तर जैसे-तैसे दे दिया, लेकिन 11वें प्रश्न में वे फंस गए और गलत जवाब दे दिया। पर तब तक मंतोष कुमार तीन लाख से ज्यादा रुपए जीत चुके थे। मंतोष कुमार ने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां नानू बाई को दिया है, जिन्होंने पिता के गुजरने के बाद होटल में समोसे बेच कर उनका लालन-पालन कर उन्हें अच्छी शिक्षा दी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से आग्रह किया कि फिल्म गुलाबो सिताबो का सीक्वल बनना चाहिए क्योंकि हवेली तो वहीं रह गई। तब सुजीत सरकार से अमिताभ बच्चन ने शो से अपील की वो फिल्म गुलाबो-सिताबो का सीक्वल बनाएं, क्योंकि ये दर्शकों की अपील है.