breaking news New

कांग्रेस विधायक का शिक्षा मंत्री टेकाम पर गंभीर आरोप, ट्रांसफर लिस्ट भाजपाइयों के घर में बन रही, सभी काम के रेट बताए

कांग्रेस विधायक का शिक्षा मंत्री टेकाम पर गंभीर आरोप, ट्रांसफर लिस्ट भाजपाइयों के घर में बन रही, सभी काम के रेट बताए

बाड्राफ्नगर. हाल ही विवादों में रहे रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने आज अपने ही सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह पर कई आरोप लगाते हुए पद से हटाने की बात कही है. विधायक ने मंत्री के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि विभाग में ट्रांसफर के लिए बाकायदा पोस्ट कार्ड जारी कर रिश्वत मांगी जा रही है. यही नहीं विधायक ने किस काम के कितने पैसे मांगे जा रहे, यह भी अपने बयान में कहा है.

बृहस्पति सिंह ने कहा कि शिक्षामंत्री डॉ. टेकाम को भाजपा ने हाईजैक कर लिया है. शिक्षा विभाग में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता की नहीं सुनी जा रही है. वहीं विभाग में भाजपा नेताओं के द्वारा खुल कर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि शिक्षकों से ट्रांसफर और पदस्थापना के लिए बाकायदा पोस्ट कार्ड जारी करके घूस मांगी जा रही. इसके लिए बाकायदा बोली लगाई जा रही है, ट्रांसफर लिस्ट भाजपाइयों के घर में बनाई जा रही है, जो कि सरासर गलत है. विधायक ने कहा कि शिक्षा मंत्री को भाजपाइयों ने हाईजैक किया है, जिससे मुक्त कराने की आवश्यकता है. ऐसे मंत्री को पद में नही रहना चाहिए.

बता दें कि मंत्री के ओएसडी की नियुक्ति को लेकर विवाद रहा है. मंत्री के ओएसडी को भाजपा का करीबी होने का आरोप भी लग चुका है.